Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अपने ही पुत्र को बेच दी ट्रस्ट की जमीन पुत्र ने बना डाला अवैध मारुति शोरूम.


    हरदोई- 'एक कहावत है थाली का घी थाली में रहना ये' कहावत ज्ञानयोग धर्मार्थ ट्रस्ट के अध्यक्ष  सजीव अग्रवाल द्वारा अपने ही पुत्रो यश अग्रवाल व सूर्य अग्रवाल को ट्रस्ट की जमीन को बेचने के प्रकरण के ऊपर बिल्कुल सही बैठती है।
    Apne-hi-putr-ko-bech-di-trust-ki-jameen-putr-ne-bana-dala-avaidh-maruti-showroom
    अपने ही पुत्र को बेच दी ट्रस्ट की जमीन पुत्र ने बना डाला अवैध मारुति शोरूम.
    ट्रस्ट की जमीन को बेचने का जो कारण बताया गया है,वो यश फ्लोर मिल का कर्ज उतारना बताया गया है जो मिल पुत्रों का ही है। अवैध शोरुम मालिकान सूत्रों के अनुसार जो पूर्व में कभी  फिलिप्स कंपनी के इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचा करते थे।इस शोरुम  पर कार्यवाही न होने का सबसे बड़ा कारण है।

    जब शोरूम 31/10/2010 को अस्तिव में आया तब से सत्ताधारी नेताओ के करीबी रहे है 2017 में भाजपा सरकार बनते ही अपने शोरुम को बचाने के लिए पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री की अध्यक्षता में भाजपाई हो गए तब से अवैध मारुति शोरुम के मालिक सिर्फ एक ही गाना गा रहे है कि सईया भये कोतवाल तो हमका डर काहे का।

    अब देखना ये है कि क्या सभी नियम कायदे जनता के लिए सीतापुर रोड पर बस्ती का उजाड़ देना मेरी बात का प्रमुख उदाहरण है रसूखदार भृष्टाचारी आखिर कब तक बचता रहेगा या बचाया जाता रहेगा।हरदोई में जिस प्रकार कई शिकायतें होने के बाबजूद अवैध इमारतों पर कार्यवाही न होना ये सिध्द करता है कि सरकार किसी की भी हो हर सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

    रिपोर्ट- शरद द्धिवेदी 

                                           

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.