Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    29 अप्रैल को निर्भीक होकर मतदान करेः-जिलाधिकारी


    हरदोई- लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को सकुशल, निर्भीक, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढ़ग से सम्पन्न कराने के लिए तथा मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने, संयुक्तरूप से जनपद के कई गाॅवो के बूथो का स्थलीय निरीक्षण तथा मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत ग्राम वासियो को मतदान प्रतिशत बढाने एवं 31 मार्च को होने वाले विशेष मतदाता जागरूकता अभियान की जानकारी दी।
    29-Aprail-ko-nirbheek-hokar-matdaan-kare-DM
    29 अप्रैल को निर्भीक होकर मतदान करेः-जिलाधिकारी
    जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता अभियान एवं बूथो के निरीक्षण के लिए प्राथमिक विद्यालय कठिघरा के प्रांगण में ग्रामीणो के साथ खुली बैठक कर 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की। उन्होने पुलिस विभाग के अधिकारियो से गाॅव के असलहो के जमा किये गये असलहों, पाबंद किये गये लोगो तथा बूथो पर बिजली, पानी, रैम्प, शौचालय आदि की जानकारी प्राप्त की। इसके साथ ही उपस्थित बी0एल0ओ0 को 31 मार्च को होने वाले विशेष मतदाता जागरूकता अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाने के निर्देश दिये। 

    पुलिस अधीक्षक ने अपने सम्बोधन में कहा कि मतदान में गड़बड़ी फैलाने वालो पर प्रशासन की कड़ी नजर है। इसी प्रकार जू0हा0 स्कूल करावां के प्रांगण में भी उपस्थित ग्रामीणो से मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की, तथा साथ ही बूथो पर उपलब्ध होने वाली बुनियादी जरूरतो का भी निरीक्षण किया। उन्होने ग्रामीणो से कहा कि आपके गाॅव का मत प्रतिशत बहुत कम है। इस ग्राम प्रधान ने बताया कि मतदान में महिलाओं की भागीदारी कम होने के कारण मत प्रतिशत कम रहता है। जिलाधिकारी ने ग्रामीणो से अपील करते हुए कहा कि मतदान करना हमारा अधिकार है। इसमें अपने अपने घरों की महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करे। 29 अप्रैल को अपने परिवार के साथ आकर मतदान करे। किसी के डरावे या धमकावे में न आये। 

    यदि ऐसी स्थिति आये तो प्रशासन को तुरन्त अवगत कराये। इसी प्रकार उच्च प्राथमिक विद्यालय मझिला तथा पूर्व माध्यमिक विद्यालय फत्तेपुर शिवगुलाम में भी ग्रामीणो के साथ मतदाता जागरूकता अभियान की बैठक करते हुए ग्रामीणो से निर्भीक होकर शत प्रतिशत मतदान कर करने की अपील की। 
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.