Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वाहन चालकों को हेलमेट एवं सीट बेल्ट लगाने के लिए प्रेरित किया गया:- दीपक शाह


    हरदोई, 11 फरवरी 2019:- 04 फरवरी से 10 फरवरी 2019 तक चले 30वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के उपरान्त आज कलेक्ट्रेट परिसर में परिवहन विभाग की ओर से वाहन चालकों के लिए दिशा आदि संकेतों की बनवायें गये होल्डिग का अवलोकन किया। 
    Vaahan-chalako-ko-helmet-evam-seat-belt-lagane-ke-liye-prerit-kiya-gaya-deepak-shah
    वाहन चालकों को हेलमेट एवं सीट बेल्ड लगाने के लिए प्रेरित किया गया:- दीपक शाह
    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सहायक सम्भागीय अधिकारी परिवहन दीपक कुमार शाह को निर्देश दिये कि इन संकेतिक होल्ड़िग को सबसे व्यस्त चैराहों पर लगवायें और जो होल्डिग स्कूल, पेट्रोल पम्प आदि से सम्बन्धित है उन्हें अलग से सिंगल होल्डिंग डिजायन कराकर स्कूल, पेट्रोल पम्प आदि के पास लगवायें। 

    जिलाधिकारी ने कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह समाप्त होने के बाद भी समय-समय पर विभाग के अधिकारियों द्वारा जनपद की सभी तहसील, ब्लाक एवं व्यस्तम चैराहों पर यातायात नियमों के सम्बन्ध में लोगों को जागरूक करें। इस अवसर पर सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी श्री शाह ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि 04 से 10 फरवरी तक चले 30वें सड़क सप्ताह के अन्तर्गत गत जनपद के अधिक से अधिक विद्यालयों, मदरसों, कालेजों एवं मुख्य-मुख्य चैराहों आदि स्थानों पर व्यापक स्तर पर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने हेतु शपथ दिलायी गयी तथा पोस्टर, पम्पलेट एंव रैली आदि के माध्यम से यातायात नियमों की जानकारी दी गयी तथा दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट एवं चार वाहन चालाकों को सीट बेल्ट लगाने के लिए प्रेरित किया गया। 

    इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह व नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी ने भी उक्त होल्डिंग को देखा।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.