Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विभिन्न विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के लिए दिया गया ज्ञापन


    बांगरमऊ उन्नाव- भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिध विजय निषाद  के नेतृत्व में आज एफ 84,बांगरमऊ व गंजमुरादाबाद तीनो ब्लाको के हजारो ग्रामीणों द्वारा ब्लाक कार्यालय पहुँचकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा गया। ज्ञापन में विभिन्न विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच की मांग उठाई गई है।

    नगर क्षेत्र की बांगरमऊ प्रथम सीट से जिला पंचायत सदस्य जसोदा निषाद के प्रतिनिध व भाजपा नेता विजय निषाद की अगुवाई में गंज मुरादाबाद, बांगरमऊ व फतेहपुर 84 तीनो ब्लाको के करीब एक हजार लोगो द्वारा नगर के ब्लाक कार्यलय पहुचकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार को देकर कहा गया कि अधिकारियों की उदासीनता के चलते प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार व्याप्त है ।आरोप है कि आवास अपात्र लोगों को दिए जा रहे हैं।
    Vibhinn-vibhaago-me-vyaapat-bhrastachaar-ke-khilaaf-jaanch-ke-liye-diya-gaya-gyapan
     विभिन्न विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच के लिए दिया गया ज्ञापन 
    जबकि पात्र इस योजना से वंचित है। इसके अलावा शौचालय निर्माण में धांधली ब्लॉक कार्यालय के कंप्यूटर ऑपरेटरों द्वारा जानबूझकर लाभार्थियों के नाम फीड करने में गलती कर धन उगाही करने ग्राम विकास अधिकारियों द्वारा अपने एजेंटों के माध्यम से योजनाओं के लाभ में धांधली करने आदि आरोप लगाए गए। उनके द्वारा कहा गया कि खण्ड बिकास अधिकारी की उदासीनता के चलते सरकार की महत्वपूर्ण योजनाए प्रशाशनिक कर्मियों के लिए मात्र धन उगाही का जरिया बनकर रह गयी है।उन्होंने कहा कि अवैध धन उगाही कर अपात्रो को सभी लाभ दिए जा रहे है तथा पात्रो को वंचित रखा जा रहा है।

    ज्ञापन देने के दौरान भाजपा किसान मोर्चा अवध क्षेत्र के जिलामंत्री ज्ञानेंद्र सिंह,भाजपा नेता कमलेश सिंह, नन्हे लाल, चांदनी , लक्ष्मी ,नारायण, नन्ही, कुसुमा देवी, चमेली, महेश, सर्वेश्वर, साहेब लाल, आदि सहित  दर्जनों गांवों के भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.