Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र के युवाओं को 'भारत के मन की बात' सुना लुभाएंगे योगी


    लखनऊ, 22 फरवरी- लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार रफ्तार पकड़ रही है। कार्यक्रमों के माध्यम से जनता को अपनी उपलब्धियों को बताने में लगी है। 

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज युवाओं से सीधे 'मन की बात' करेंगे। भारत की मन की बात के अंतर्गत होने वाले इस आयोजन से प्रदेश के युवाओं को भाजपा की ओर मोड़कर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनैतिक हित साधने की कोशिश होगी। साथ ही उन्हें लुभाने का प्रयास किया जा रहा है।
    Uttarpradesh-ke-yuvaao-ko-bharat-ke-mn-ki-baat-suna-lubhayenge-yogi
    उप्र के युवाओं को 'भारत के मन की बात' सुना लुभाएंगे योगी
    इस दौरान न केवल युवाओं के सवालों का जवाब देंगे बल्कि उनके सुझावों को संग्रहित भी करेंगे। राजधानी के इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (आईईटी) के राम प्रसाद बिस्मिल प्रेक्षागृह में होने वाले इस टाउन हॉल कार्यक्रम का 74 लोकसभा क्षेत्रों में फेसबुक लाइव व टेलीविजन के जरिए सजीव प्रसारण किया जाएगा। 

    भाजपा के प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित की माने तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 'भारत के मन की बात' कार्यक्रम अभियान के अंतर्गत युवाओं के साथ टाउनहाल कार्यक्रम में दो लाख युवाओं से सीधा संवाद करेंगे।

    उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य मोदी और भाजपा द्वारा शुरू किए गए 'भारत के मन की बात' अभियान से युवाओं के मन की बात जानने और उनकी अपेक्षाओं को भाजपा के संकल्प पत्र में शामिल किया जाना है।

    मनीष दीक्षित ने बताया कि 'मुख्यमंत्री मेरठ से आईआई एमटी गंगानगर, आगरा से आगरा कॉलेज, गोरखपुर से सरस्वती विद्या मंदिर डिग्री कॉलेज, कानपुर से बीएसएसडी कॉलेज और वाराणसी से यूपी कॉलेज भोजुबीर से युवा दो तरफा संवाद के लिए लाइव जुड़ेंगे और अपने सुझाव और सवाल करेंगे। इन सवालों के अलावा इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.