Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तीन दिन में सूचना न भेजने पर माह फरवरी का वेतन रोक दिया जायेगाः- जिलाधिकारी


    हरदोई- जिला वृक्षारोपण समिति की बैठक विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी पुलकित खरे की अध्यक्षता में आहूत की गयी। 
    Teen-din-me-soochna-na-bhejne-par-maah-february-ka-vetan-roak-diya-jayega-jiladhikari
    तीन दिन में सूचना न भेजने पर माह फरवरी का वेतन रोक दिया जायेगाः- जिलाधिकारी
    बैठक में डीएफओ राकेश चन्द्रा ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि आगामी वृक्षारोपण के लिए अधिकतर विभागों ने वृक्षारोपण स्थल चयन एवं गड्ढा खोदने की सूची नही उपलब्ध कराई और न ही जीओ टैगिंग का कार्य पूर्ण किया जा रहा है।

    इस पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करने हुए जिलाधिकारी ने डीएफओ को निर्देश दिये कि तीन दिन के अन्दर जिन विभाग के अधिकारियों द्वारा उक्त सूचना न भेजी जाये उनका कोषाधिकारी के माध्यम से माह फरवरी 2019 का वेतन रोक दिया जाये,स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण समीक्षा में जिलाधिकारी ने जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार सिंह को निर्देश दिये कि निर्धारित समयवधि में ग्रामीण एवं विद्यालयों में शौचलयों का निर्माण प्राथमिकता पर करायें इसके साथ ही विद्यालयों में बाउड्री, रनिंग वाटर आदि के निर्माण व विद्युतीकरण ग्राम प्रधानों से चैदहवेंवित्त से कराना सुनिश्चित करें। 

    रानी लक्ष्मीबाई एवं बाल सम्मान के प्रकरणों के संबंध में जिलाधिकारी ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि किसी भी तरह से उत्पीड़ित महिलाओं की शिकायत प्राथमिकता पर दर्ज कराकर उन्हें तत्काल न्याय के साथ सहायता राशि भी उपलब्ध करायें। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी एसके रावत, पीडी श्रीनिवास, उप कृषि निदेशक डा0 आशुतोष कुमार मिश्रा, जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.