Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाह का गाजीपुर दौरा आज, कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत करेंगे


    लखनऊ, 26 फरवरी- लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार अभियानों के माध्यम से जनता को लुभाने में लगी है। सत्ता में फिर काबिज होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह लगातार उप्र के दौरे पर हैं। 

    इसी के तहत आज वह गाजीपुर के सैदपुर मंडल में गौरहट तैतारपुर गांव में दीप प्रज्जवलित कर कमल ज्योति संकल्प महाअभियान का शुभारंभ करेंगे। इस बारे में प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित ने बताया कि यह देश व्यापी अभियान है। हमारी सरकारों की जनकल्याणकारी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने एवं आमजन को 2019 में 'अबकी बार मोदी सरकार' का संकल्प दिलाने के लिए कमल ज्योति संकल्प अभियान की शुरुआत हो रही है।
    Shah-ka-gaajipur-daura-aaj-kamal-jyoti-sankalp-mahaabhiyan-ki-shuruaat-karengeACC
    शाह का गाजीपुर दौरा आज, कमल ज्योति संकल्प महाअभियान की शुरुआत करेंगे
    उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत सभी बूथों, गांवों और मोहल्लों में भाजपा कार्यकर्ता, लाभार्थी परिवार एक स्थान पर एकत्रित होकर एक चौपाल लगाएंगे।शाह मंच से भाजपा कार्यकतार्ओं में चुनावी अलख जाएंगे। इसके बाद वह एक चौपाल भी करने वाले हैं।चौपाल स्थल को रंग-रोगन कर सजा दिया गया है। चौपाल कार्यक्रम गौरहट के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित होगा।

    पूरा प्रशासनिक अमला जिलाधिकारी के. बालाजी के निर्देश पर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगा है। सुरक्षा व्यवस्था पर पैनी निगाह रखने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

    सैदपुर स्थित कैंप कार्यालय में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करने तथा कमल ज्योति यात्रा को सफल बनाने को कहा गया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.