Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सपा, बसपा की मानसिकता सहकारी समितियों पर कब्जा करने की रही है : अमित शाह


    लखनऊ, 23 फरवरी- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि सहकारी समितियों पर कब्जा करने की मानसिकता सपा और बसपा की रही है, भाजपा की नहीं। शाह लखनऊ के डॉ राममनोहर लोहिया सभागार में सहकारी सम्मेलन में भाग लेने पहुचे थे। इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व यूपी प्रभारी जेपी नड्डा, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय मौजूद रहे। 
    Sapa-baspa-ki-maansikta-sahkari-sammitiyo-par-kabja-karne-ki-rahi-hai-amit-shah
    सपा, बसपा की मानसिकता सहकारी समितियों पर कब्जा करने की रही है : अमित शाह
    उन्होंने कहा, "सहकारी समितियों पर कब्जा सपा, बसपा की मानसिकता हो सकती है, भाजपा की नहीं है। सपा बसपा, बसपा सपा के क्रम ने यूपी का प्रशासनिक ढांचे को चरमरा दिया था। अब यूपी के सहकारिता के संस्कार को पुनर्जीवित करना है। 22 करोड़ की जनता हमसे अपेक्षा कर रही है। यूपी में सहकारिता की संभावना सबसे ज्यादा है, ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं को इस दिशा में काम करना चाहिए।

    भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गरीबों और किसानों को मजबूत करने के लिए सहकारिता आंदोलन की प्रमुख भूमिका रही है। सहकारिता का मुख्य उद्देश्य व्यापारियों के शोषण से किसानों को बचाना है। इस सहकारिता आंदोलन को सरदार पटेल ने आगे बढ़ाने का काम किया था।

    अमित शाह ने कहा, "किसानों के विकास के मोदी सरकार ने बहुत काम किया है। चीन को पछाड़कर भारत सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था हो गई है। मोदी देश के किसानों के मसीहा बनकर आए। मोदी जी ने देश मे बड़े परिवर्तन की नींव डाली है।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.