Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सड़क हादसे में पुत्र और पिता की मौत


    हरदोई- बिलग्राम मार्ग पर कुतुआपुर गांव के समीप एक पिकप ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

    आसपास के लोगों ने दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था वही देर रात पिता की भी मौत की सूचना मिली। 
    Sadak-haadse-me-putr-aur-pita-ki-maut
    सड़क हादसे में पुत्र और पिता की मौत
    बेहटागोकुल गांव निवासी प्रवीण शुक्ला उर्फ जीतू (24) बुधवार की शाम अपने पिता रामकुमार शुक्ला (60) के साथ बाइक पर सवार होकर अपने बड़े भाई मोनू की ससुराल सुरसा गया। बताया गया कि मोनू की ससुराल में शादी समारोह होने के कारण रात को वहीं ठहर गया और गुरूवार की सुबह बाइक से दोनो अपने गांव को निकले। जैसे ही वह बिलग्राम मार्ग पर कोतवाली शहर के कुतुआपुर गांव के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार पिकप ने बाइक में टक्कर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनो बाइक सवार मौके पर गिर गए। पिकप चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। इसके बाद मौके पर इलाकाई लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। आसपास के लोगों ने दोनो को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा व उनके पास से मिले मोबाइल के आधार पर परिजनो को जानकारी दी। 

    सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जहां पर चिकित्सकों ने जीतू को मृत घोषित करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व उसके पिता की हालत गंभीर देखकर लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।देर रात उनकी भी मौत की सूचना मिली देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे से परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। मृतक बीएससी फाइनल वर्ष का छात्र बताया गया है। परिवार में चार भाई सोनू, मोनू, राहुल, रीशु व चार बहने वंदना, रेनू, सीमा व रेशमी बताई गई हैं।\

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.