Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रफ़्तार की खबर जारी


    ➡दिल्ली- रोजगार आंकड़ों पर राजीव कुमार का बयान- ‘मोदी सरकार ने अच्छे अवसर प्रदान किए हैं’, रोजगार के अच्छे अवसर प्रदान किए, ‘आंकड़े जारी नहीं हुए, रिपोर्ट तैयार हो रही है’।

    ➡दिल्ली- लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चोपड़ा ने पदभार ग्रहण किया, एनसीसी के डीजी के रूप में पदभार आज किया ग्रहण। 

    ➡दिल्ली- शशि थरूर के मामले में संबित पात्रा का बयान- , ट्वीट थरूर का नहीं कांग्रेस ने कराया है, ‘कांग्रेस चिढ़कर राम मंदिर पर सवाल करती है’, कांग्रेस बार-बार धर्म पर आघात करती है, कांग्रेस बार-बार हिंदू धर्म को गाली देती है, शशि थरूर ने कुंभ का भी मजाक उड़ाया।

    ➡दिल्ली- CBI के पूर्व प्रमुख आलोक वर्मा पर कार्रवाई की तैयारी, वर्मा का इस्तीफा गृह मंत्रालय ने मंजूर नहीं किया, नौकरी पर ना लौटने के मामले में कार्रवाई की तैयारी। 

    ➡दिल्ली- वंदे भारत एक्सप्रेस का दिल्ली-काशी के बीच ट्रायल, 2 फरवरी को दिल्ली से वाराणसी के बीच ट्रायल है। 

    ➡लखनऊ- कई राज्यों में लूट करने वाला गिरोह गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने हापुड़ से गिरफ्तारी की , आरोपियों के पास से लूट के सामान बरामद, तेलंगाना,महाराष्ट्र,आंध्र प्रदेश में करते थे लूट। 

    ➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू का बयान- ‘राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर हर जिले में कार्यक्रम’ , ‘सबसे पहला मकसद मतदाताओं को जोड़ना है’, सभी को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है, ‘वोटरों को प्रेरित कर अधिक से अधिक जोड़ना है’, ‘यह इलेक्शन को हम सभी को बेहतर बनाना है’ , ‘VVPAT और EVM से छेड़छाड़ नहीं हो सकती है’, 18-19 वर्षीय 12.36 लाख मतदाता जोड़े,अधिकांश पार्टियां ईवीएम से सहमत, , राजनीतिक पार्टियों के साथ बैठक हुई, सही बातों का प्रचार-प्रसार होना चाहिए, ‘3 साल से अधिक तैनात अफसरों को हटाएंगे’।

    ➡लखनऊ- DM कार्यालय में एंटी करप्शन टीम का छापा, महिला अमीन रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार, अमीन साधना सिंह की कलेक्ट्रेट से अरेस्टिंग, 10 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार, सदर तहसील के काकराबाद का मामला। 

    ➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, ‘बीजेपी सरकार की सच्चाई का खुलासा हुआ’, ‘BJP रोजगार के झूठे आंकड़े देने वाली सरकार’, ‘2017-18 में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बढ़ी है’, बेरोजगार BJP को चुनाव में हराएंगे- अखिलेश। 

    ➡लखनऊ- यूपी IAS वीक में प्रतियोगिता का आयोजन, पुष्प सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, कई IAS अफसरों की पत्नियां हुईं शामिल, राजभवन के CSI क्लब में हो रहा कार्यक्रम। 

    ➡हरदोई- प्राथमिक शिक्षकों का जेल भरो आन्दोलन, पेंशन बहाली को लेकर किया धरना प्रदर्शन, 'पेंशन नहीं तो जेल सही' के नारे के साथ प्रदर्शन, शिक्षको ने डीएम को दिया मांग पत्र, गिरफ्तारी के बाद शिक्षकों को छोड़ा गया।

    ➡आगरा- दूसरी जाति में शादी करना पड़ा महंगा, युवती के परिजनों ने छेड़छाड़ का केस किया, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया, दो दिन पहले युवक ने मंदिर में की थी शादी, अछनेरा थाना के अभुआपुरा गांव का मामला। 

    ➡झांसी- पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या, हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, दूसरे हत्यारोपी की तलाश जारी, समथर थाना के साकिन का मामला।

    ➡आगरा- सवारियों से भरा टेम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में आधा दर्जन सवारियां गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, आगरा में फतेहाबाद थाना क्षेत्र का मामला। 

    ➡अलीगढ़- गांधी जी के पुतले पर गोली मारने वाले गिरफ्तार, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया, दो आरोपियों को पेशी के बाद भेजा जेल, हिन्दूमहासभा के कार्यकर्ता है तीनों आरोपी। 

    ➡कानपुर- सेंट्रल स्टेशन पर स्टेट GST-RPF का छापा, बिना टैक्स के बाहर भेजा जाता था माल, टैक्स चोरी माल को भेजा जाता था व्यापारियों के पास, कलिंदी-एक्सप्रेस में लोडिंग दौरान पकड़ा गया माल, जॉइंट कमिश्नर राजेन्द्र राय के नेतृत्व में हुई कार्रवाई। 

    ➡औरैया- फर्जी लोन देने वाला फ्रॉड गिरफ्तार, चेन्नई में कैपिटल फाइनेंस नाम से थी कंपनी, युवक को दिया था 10 करोड़ के लोन का झांसा, नामी अखबारों में विज्ञापन देकर देता था झांसा, 32 लाख की ठगी कर चुका है अब तक आरोपी, एसपी त्रिवेणी सिंह ने किया कंपनी का खुलासा।

    ➡बाराबंकी- बुजुर्ग की हत्या का मामला,बेटी ने गांव के लोगों पर लगाया आरोप,हत्या के बाद शव को दफनाने का आरोप, 3 महीने पहले हुई थी बुजुर्ग की हत्या, स्थानीय पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप, न्यायालाय के आदेश पर शव को निकलावाया गया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा, टिकैतनगर के गांव बल्लीपुर का मामला।

    ➡सुल्तानपुर- उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या का आगमन कल, महिला वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुभारंभ करेंगे, अटल बिहारी बाजपेयी की याद में कार्यक्रम, खेल राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी भी होंगे मौजूद, पंत स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगा आयोजन। 

    ➡गोरखपुर- लोकसभा चुनाव को लेकर CM की मैराथन बैठक, घोसी लोकसभा क्षेत्र के नेताओं की बैठक खत्म, सीएम योगी की अध्यक्षता में चल रही थी बैठक,बांसगांव लोकसभा क्षेत्र के नेताओं की बैठक शुरू, देवरिया और गोरखपुर सदर की भी होगी बैठक, कई लोकसभा क्षेत्रों के नेताओं की बैठक खत्म हुई, एक-एक लोकसभा क्षेत्रों की समीक्षा कर रहे CM 

    ➡ग्रेटर नोएडा- बकायेदार बिल्डर पर प्रशासन की कार्रवाई, PMI पॉवर सलूशन कंपनी के बिल्डर पर कार्रवाई, डायरेक्टर मनीष सहगल गिरफ्तार, लेबर सेस के 80.25 लाख थे बकाया, डीएम के निर्देश पर हुई कार्रवाई।

    ➡मेरठ- बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी को मारी गोली, गाजियाबाद के कपड़ा व्यापारी के सिर में मारी गोली, गंभीर हालत में व्यापारी अस्पताल में भर्ती, मेरठ थाना के मेडिकल क्षेत्र का मामला। 

    ➡गोरखपुर- लालगंज,आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा खत्म, सीएम योगी की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक खत्म, घोसी लोकसभा क्षेत्र के नेताओं के साथ बैठक शुरू। 

    ➡गोरखपुर- पूर्वांचल के मिशन पर मुख्यमंत्री योगी, 8 लोकसभा सीटों की समीक्षा बैठक जारी, सलेमपुर के पदाधिकारियों की बैठक खत्म, आजमगढ़,लालगंज के नेताओं की बैठक शुरू। 

    ➡वाराणसी- इलाज ना होने पर तड़पती रही गर्भवती, कड़ाके की ठंड में घंटों जमीन पर लेटी रही, डॉक्टरों ने भर्ती करने से किया इंकार, लाल बहादुर शास्त्री सरकारी अस्पताल का मामला। 

    ➡कुशीनगर- विद्या के मंदिर में अश्लील डांस, डांस पर छात्रों ने उड़ाए पैसे, छात्र-संघ के शपथ समारोह हुआ अश्लील डांस, दिन में ली गई शपथ,रात में अश्लील डांस, बुद्धा पी.जी कॉलेज में हुआ अश्लील डांस। 

    ➡सहारनपुर- शंटिंग के दौरान ट्रेन का ब्रेक टूटा, छोटी लाइन पर शटिंग के दौरान टूटा ब्रेक, ट्रेन की एक बोगी ब्रेकर तोड़ कर निकली, बड़ा हादसा होने से बचा, जानकारी पर बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे।

    ➡बदायूं- नोएडा से लूटी गई कार बदायूं में बरामद, पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, आरोपियों से 3 तमंचा और कारतूस बरामद, पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया, फरार 3 अन्य आरोपियों की तलाश जारी, जरीफनगर में चेकिंग के दौरान हुई अरेस्टिंग।

    ➡हरदोई- हरदोई से बड़ी खबर,घर में अकेली किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात, किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर किया दुष्कर्म, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, हरदोई के लोनार थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की वारदात।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.