Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर जमकर बरसे:- साक्षी महाराज


    बांगरमऊ (उन्नाव)- नगर स्थित शांति मोहन मिल मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में जिले के सांसद सच्चिदानंद साक्षी महाराज आज पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश में ही रहने वाले आस्तीन के सांपों से ही पाकिस्तान का मनोबल बड़ा है। आस्तीन के सांप खाते हिंदुस्तान का है और गीत पाकिस्तान के गाते हैं।
    Pulvaamaa-hamle-ko-lekar-paakistan-par-jamkar-barshe-sakshi-maharaaj
    पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान पर जमकर बरसे:- साक्षी महाराज 
    सांसद प्रतिनिधि शिवबली लोधी द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सांसद साक्षी ने कहा कि हिंदुस्तान को सबसे अधिक खतरा यहीं रहने वाले आस्तीन के सांपों से है। उन्होंने आगाह किया  कि यदि ऐसे लोगों को यहां रहना है तो अब्दुल हमीद और अशफाक उल्ला खां बनकर रहना होगा। कश्मीर के पुलवामा में शहीद सैनिकों पर बोलते हुए श्री साक्षी ने कहा कि यह प्रकृति का नियम है कि जिसका जन्म होता है, वह मरता अवश्य है। हिंदुस्तान का जन्म नहीं हुआ है। बल्कि वह अजर अमर है। 

    जबकि पाकिस्तान का जन्म 1948 में हुआ है। इसलिए उसका अंत सुनिश्चित है। शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने कहा कि देशवासियों की शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि तभी पूर्ण होगी ,जब हिंदुस्तान इस घटना का बदला लेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि मोदी जल्द ही पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाएंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने कहा कि देश के सभी राजनीतिक दल शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ हैं। भारत सरकार शहीदों के परिजनों को प्रत्येक तरह की मदद करने को तत्पर है। 

    अंत में सभा में मौजूद सभी नागरिकों ने शहीदों की आत्मा की शांति हेतु दो मिनट मौन रखकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की ।श्रद्धांजलि सभा में राकेश गुप्ता, विकास गुप्ता, नीरज गुप्ता, शिबली प्रधान, विजय निषाद व बाला राव गुप्ता आदि शामिल हुए।

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.