Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पेंड़ से टकराई बाइक, दो ने गवांई जान


    हरदोई- बेनीगंज इलाके के प्रतापनगर चौराहे के समीप सीतापुर मार्ग पर एक बाइक पेड़ से जा टकराई। 

    उस पर सवार जीजा साले गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने साले को मृत घोषित कर दिया वहीं जीजा की हालत गंभीर देखकर उसे लखनऊ रेफर कर दिया। रास्ते में उसकी सांसे भी थम गई।
    Ped-se-takraayi-bike-do-ne-gavaai-jaan
    पेंड़ से टकराई बाइक, दो ने गवांई जान
    पिसावां थाना क्षेत्र के चंदवापुर गांव निवासी सुजीत (18) पुत्र गोकरण शुक्रवार को टडि़यांवा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव आया। बताया गया कि उसके भांजे का मुंडन संस्कार था। जिससे अन्य रिश्तेदार भी वहां पर आए थे। जिसमें उसका दूसरे बहनोई का भाई बेनीगंज थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी मुलायम (25) पुत्र कल्लू भी आया। देर शाम दावत खाने के बाद मुलायम ने सुजीत को अपने घर चलने के लिए कहा। इसपर दोनो सुजीत की बाइक से रवाना हो गया। दोनो बेनीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रतापनगर चौराहे के समीप सीतापुर मार्ग पर पहुंचे कि उनकी बाइक सड़क किनारे खड़े पेंड़ से जा टकराई। 

    टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस बीच इलाकाई लोग व राहगीर मौके पर पहुंचे। हादसे की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनो को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सुजीत को मृत घोषित कर दिया गया। इधर मुलायम की हालत गंभीर देखकर लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मुलायम ने भी दम तोड़ दिया। शनिवार को दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। 

    हादसे से दोनो के परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। सुजीत दो भाइयों में छोटा था। उसका बड़ा भाई सरोज, मां गौरी व 2 बहन बताई गई है। वहीं मुलायम 3 में बड़ा था व खेतीबाड़ी का काम करता था।

    रिपोर्ट:-शरद द्धिवेदी 
    INA न्यूज़  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.