Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    परीक्षा देने जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत


    बांगरमऊ उन्नाव- भाई के साथ परीक्षा देने जा रही इंटर की छात्रा की बाइक में पीछे से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दी। इससे छात्रा सड़क पर गिर गई और ट्रक ने उसे कुचल दिया। छात्रा को पुलिस सीएचसी लेकर पहुंची। 

    जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में छात्रा का भाई बाल-बाल बच गया।बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खंभौली निवासी दिनेश पाल की बेटी रूबी (18) कसबे के ही एक कॉलेज में इंटर की छात्रा थी। शुक्रवार सुबह वह अपने भाई अनुज के साथ बाइक से परीक्षा देने सुभाष इंटर कॉलेज आ रही थी। संडीला मार्ग पर तहसील के निकट पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को छोड़ भाग निकला। पिता दिनेश पाल ने बताया कि रूबी तीन बहनों में सबसे बड़ी थी। दो बहनें गायत्री व हिमांशी और भाई अनुज व आदित्य हैं। बेटी की मौत के बाद मां कैलाशा का रो रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    Pariksha-dene-ja-rahi-chaatraa-ko-truck-ne-kuchla-maut
    परीक्षा देने जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, मौत
    घायल छात्रा को नहीं मिली एंबुेंलस, ट्रैक्टर से पहुंचाया अस्पताल गंभीर रूप से घायल छात्रा को हादसे के बाद अस्पताल पहुंचाने के लिए पुलिस ने एंबुलेंस को फोन मिलाया। हालांकि एंबुलेंस आने में देरी पर वह उसे ट्रैैक्टर से लेकर अस्पताल पहुंच गए।

    -बांगरमऊ-संडीला मार्ग पर शुक्रवार सुबह हुआ हादसा
    -ट्रक चालक वाहन छोड़ फरार, भाई बाल-बाल बचा

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.