Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लग्जरी कार में मिली गैर प्रान्त की शराब


    बांगरमऊ उन्नाव- गैरप्रांत नम्बर की कार में लादकर अवैध तरीके से तस्करी हेतु ले जाई जा रही शराब लदी कार एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

    जिसे चालक द्वारा लावारिस अवस्था मे छोड़ दिया गया। जानकारी पर यूपीडा कर्मियों के सहयोग से कार को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार एक हरियाणा प्रांत के नंबर प्लेट की कार अंग्रेजी शराब की भारी मात्रा में बोतलें लादकर लखनऊ की तरफ जा रही थी। 
    Lagjari-car-me-mila-gair-prant-ki-sharab
    लग्जरी कार में मिली गैर प्रान्त की शराब 
    तभी भोर पहर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव प्रीतम पुरवा के निकट वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। जिसे चालक द्वारा उसे वहीं पर  लावारिस अवस्था मे छोड़ दिया गया ।तभी यू पी डा गस्ती दल द्वारा उसकी चेकिंग के दौरान उस में भारी मात्रा में शराब की बोतलें देख स्थानीय पुलिस को सूचना सूचना दी गई। पुलिस द्वारा कार को हिरासत में लेकर क्रेन द्वारा कोतवाली ले जाया गया।
        
    यदि कुछ स्थानीय लोगों की बात पर विश्वास किया जाए तो दुर्घटनाग्रस्त कार में बड़ी मात्रा में इंपीरियल ब्लू नामक शराब की बोतलें गाड़ी की सीटों के नीचे व डिग्गी में भरी हुई थी।

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.