Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कुंए में गिरकर मासूम की मौत



    हरदोई- कोतवाली देहात के अटवा असिगांव में खेलते-खेलते अचानक एक मासूम कुंए में जा गिरा। जिसको गांव के ही एक युवक ने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाला। 

    लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। लेकिन पुरानी रंजिश के चलते बच्चे को निकालने वाले युवक पर ही धक्का देकर कुंए में गिराने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।
    Kuuyie-me-girkar-masoom-ki-maut
    कुंए में गिरकर मासूम की मौत
    गांव निवासी दिनेश की करीब एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। जिसका शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया। जिसपर परिजन पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही सोनपाल नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगा चुके हैं। हालांकि सोनपाल पर कोई एफआईआर पंजीकृत नहीं हुई थी। हालिया वारदात पर गौर करें तो दिनेश के परिवार में एक पुत्र शोभित (4) शनिवार की सुबह पड़ोस में ही रहने वाली दो बच्चियों के साथ गांव किनारे बाग में खेलने निकल गया। जहां पर अचानक खेलते-खेलते वह कुएं में जा गिरा। जिससे दोनो बच्चियों ने शोर मचा दिया तो पड़ोस के ही खेतों में काम कर रहे सोनपाल ने बच्चों के चीखने की आवाज सुनी। इसपर वह फौरन कुएं के पास पहुंचा और कुएं में रस्सी के सहारे उतर गया। काफी देर बाद खोजबीन करते हुए मासूम के शव को बाहर निकाला गया। इस बीच जानकारी मिलने पर मृतक के चाचा भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होने आरोप लगाया कि सोनपाल ने मासूम को धक्का देकर कुएं में धकेल दिया। आनन-फानन मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

    शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे से मृतक के परिजनो में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिवार में मां समेत एक बड़ा भाई सुमित, बहन प्रियंका, प्रियांशी बताई गई है। इस बाबत एसएचओ कोतवाली देहात महेश चन्द्र पांडेय ने बताया कि गांव में पूंछताछ करने पर खेलते-खेलते कुएं में गिरने की बात सामने आई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.