Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झाडि़यों में मिला बच्ची का शव, हत्या की आशंका



    हरदोई- हरपालपुर थाना क्षेत्र के करनपुर मतनी गांव किनारे झाडि़यों घर से देर रात गायब हुई मासूम बालिका का शव पड़ा दिखाई दिया। जिससे गांव में सनसनी फैल गई। 
    Jhaddiyo-me-mila-bacchi-ka-shav-hatya-ki-aashanka
    झाडि़यों में मिला बच्ची का शव, हत्या की आशंका
    शव को देखकर हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है,करनपुर मतनी गांव निवासी रिजवान गुजरात की एक कंपनी में मजदूरी करता है। गांव में उसका घर बना हुआ है जिसमें बाउंड्रीवाल नहीं है। 

    जिसके चलते छप्पर के नीचे उसकी पत्नी जैबुन व बच्ची साहिबा (7), सोना, मोना, वासिद राशिद बच्चों समेत रहती थी। बता दें कि बुधवार की रात जैबुन अपने सभी बच्चों के साथ छप्पर के नीचे चारपाई पर सोई थी। लेकिन कुछ देर बाद जब आंख खुली तब साहिबा गायब मिली। इसपर उसने घर परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। देर रात बच्ची की काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। गुरूवार की सुबह गांव किनारे शौच को गए ग्रामीणों को बच्ची का शव गांव से करीब चार सौ मीटर की दूरी पर खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ों की झाडि़यों में उसका शव पड़ा मिला। शव के गले पर धारदार हथियार के निशान भी मिले। जिससे गला रेतकर हत्या का अंदेशा जताया गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बच्ची के परिजनो व पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। देर शाम पोस्टमार्टम के बादा शव को परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतका गांव के ही प्राइमरी स्कूल में कक्षा 2 की छात्रा बताई गई है। मामले के बाबत मृतका के चाचा रिहान की ओर से दी गई तहरीर में किसी से कोई रंजिश न होने की बात कही गई। 

    हत्या की आशंका के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की सूचना मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी भी कोतवाली पहुंच गए व मौके की जानकारी ली। इसके बाद एसपी ने घटनास्थल का मुआयना भी किया।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.