Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ईंट से कुचलकर की किसान की हत्या


    बांगरमऊ उन्नाव- क्षेत्र के गांव कबीरपुर खम्भोंली निवासी एक अधेड़ किसान की सर पर गंभीर चोट का वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

    जिसका शव गांव के निकट सड़क मार्ग किनारे खंती में देखा गया,सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु उसे जिला अस्पताल भेज दिया।तथा परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है।
    Eeant-se-kuchalkar-ki-kissan-ki-hatya
    ईंट से कुचलकर की किसान की हत्या 
    बताया जा रहा है कि क्षेत्र के गांव कबीरपुर खम्भौली निवासी किसान जगदीस प्रसाद पुत्र नन्हा बीते दिवस किसी काम को लेकर घर से निकला था।किंतु देर शाम तक जब वह घर नही पहुँचा तो परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की गई किन्तु उसका कही पता नही चल सका।आज भोर पहर दैनिक क्रिया को निकले ग्रामीणों द्वारा उसका क्षत विक्षत शव गांव के निकट सड़क मार्ग किनारे खंती में पड़ा देखा गया।उसके मुंह पर किसी भारी भरकम चीज से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतारा गया।ग्रामीणों द्वारा किसी ईंट आदि से उसका मुह कूचकर उसकी हत्या किए जाने की चर्चा होती सुनी गई। उसकी मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया तथा देखते ही देखते सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्र हो गए।

    वही सूचना पर पहुँची बांगरमऊ पुलिस द्वारा उसका शव कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही के बाद उसे पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया।भाई सोबरन की तहरीर पर पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज हत्यारो की तलाश शुरू कर दी गयी है,म्रतक की पत्नी फूलमती की करीब 15 वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो चुकी है।उसका 22 वर्षीय बड़ा पुत्र मनोज कुमार दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है,तथा छोटा पुत्र 20 वर्षीय अनुज एक मोबाइल की दुकान पर नौकरी करता है।

    बताते है पत्नी की मौत के बाद म्रतक शराब आदि का भी सेवन करता था, गांव में किसी से दुश्मनी आदि की बात से परिजनों द्वारा इनकार किया गया है।

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.