Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भारत माता के लिए धर्मयुद्ध है लोकसभा चुनाव : शिवराज सिंह


    हरदोई- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2019 के लोक सभा चुनाव को भारत माता के लिए धर्मयुद्ध बताया है। गांधी भवन में आयोजित सम्मेलन में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव भारत माता के लिए धर्मयुद्ध है।
    Bharat-mata-ke-liye-dharmyudh-hai-loksabha-chunnav-shivraaj-singh
    भारत माता के लिए धर्मयुद्ध है लोकसभा चुनाव : शिवराज सिंह
    उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले सत्र की अपेक्षा अधिक प्रतिशत वोट मिलने के बाद भी सीटें कम मिल पाईं लेकिन लोकसभा की सभी सीटों पर रिकार्ड जीत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कर्जमाफ करने के नाम पर वहां के किसानों को धोखा दिया है। अभी तक किसी भी किसान के खाते में कोई राशि नहीं दी है। अब विभिन्न अलग-अलग रंगों के फार्म भराए जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि 11 दिन में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। अब राहुल गांधी को मुख्यमंत्री बदलना चाहिए।

    पं. दीनदयाल की मंशानुरूप समाज के सबसे पिछले वर्ग को समृद्ध बनाकर ही मोदी के द्वारा भारत को समृद्धिशाली बनाया जा रहा है। कहा कि पहले भारत के पीएम का कोई नाम नहीं जानता था आज किसी भी देश में जाते हैं तो वहां के लोगों के द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगते रहते हैं। कहा कि मोदी भारत माता के समर्पित हैं। कहा कि पहले तो आतंकवादी धमकियां देते हैं। सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे। उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो पाती थी। अब सर्जिकल स्ट्राइक द्वारा आतंकियों को समाप्त किया जा रहा है।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.