Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बालिकाओं की शिक्षा को मिलेगी उड़ान: फिरोज अहमद



    शाहाबाद- नगर के मोहल्ला मीराबस्ती में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ इलेक्ट्रो होम्योपैथिक पैरामेडिकल साइंसेज नेचुरोपैथी एंड योगा संस्थान का उदघाटन किया गया। 

    इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद भारत सरकार के दूर संचार विभाग के सलाहकार फिरोज अहमद व विशिष्ट अतिथि जेल अधीक्षक ब्रजेन्द्र सिंह व सीओ उमाशंकर सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर मेडिकल इंस्टीट्यूट का उद्घाटन किया। 
    Balikaao-ki-shiksha-ko-milegi-udaan-firoz-ahemad
    बालिकाओं की शिक्षा को मिलेगी उड़ान: फिरोज अहमद
    मुख्य अतिथि फिरोज अहमद ने कहा कि इस मेडिकल इंस्टीट्यूट से स्थानीय बालिकाओं की शिक्षा को उड़ान मिलेगी। डॉ. शाहिद अली का प्रयास बेहद सरहानीय है। उन्होंने स्थानीय जनता को होने वाली समस्याओं को दृष्टिगत रखते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति को यदि कोई परेशान करता है, तो उसके लिए मानवाधिकार संगठन व व्यापार मंडल सदैव लड़ाई लड़ेगा। 

    वही जौहर मेडिकल कालेज ऑफ इलेक्ट्रो होम्योपैथी हैदराबाद के डायरेक्टर डॉ. एमएस हुसैन ने इलेक्ट्रो होम्योपैथी के बारे में विस्तृत जानकारी दी। मेडिकल इंस्टीट्यूट के संचालक डॉ. शाहिद अली ने बताया कि हम खुशनसीब हैं कि हमारे माध्यम से कस्बे व आसपास के लोगों को चिकित्सा के क्षेत्र में बेहतर शिक्षा दी जाएगी। आने वाले वक्त में पैरामेडिकल कालेज की स्थापना कर चिकित्सा के क्षेत्र में रोजगार के माध्यम उपलब्ध कराए जाएंगे। 

    इस मौके पर साजिद अली, डॉ वलीम खां, डॉ नितिन त्रिपाठी, डॉ शारिक परवेज, जिला अध्यक्ष गिरीश मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी आलोक कृष्ण श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अभिषेक कुशवाहा, मन्नीलाल गुप्ता सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

    रिपोर्ट- अतुल मिश्रा 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.