Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ABVP ने मनाया जश्न, भारत ने पाकिस्तान को दिया मुँह तोड जबाब


    हरदोई- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर बदला लेने पर हर्ष व्यक्त करते हुए महात्मा गांधी मार्ग स्थित परिषद कार्यालय से प्रारम्भ कर नगर के प्रमुख चौराहों से होते हुए, सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास केंद्र में पहुंच कर सभी सैनिकों को बधाई देते हुए उनकी वीरता को प्रणाम करते हुए उनका मुह मीठा कराया।
    ABVP-ne-manaya-jashn-bharat-ne-pakistan-ko-diya-moohtoad-javaav
    ABVP ने मनाया जश्न, भारत ने पाकिस्तान को दिया मुँह तोड जबाब
    इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व जिलासंयोजक आलोक मिश्र'गुरूजी' ने बताया कि 
    "जो हमको बालक कहता है, यह उसकी नादानी है ।
    यह है भारत देश यहां का हर बच्चा सेनानी है।।"
    इस अवसर पर श्री मिश्र ने बताया कि भारत पाकिस्तान के लिए बहुत ही अच्छा पड़ोसी से देश है मित्रता और सत्रुता दोनों पहलुओं में यह निर्णय पाकिस्तान को करना है कि मित्र रहेगा या शत्रु ।

    हर मामले में हम बफादार है दोस्त पर भी जान देते हैं और दुश्मन की भी जान लेते हैं।

    इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री विपिन ने बताया कि भारत शांति प्रिय देश है यदि भारत की शांति कोई भंग करने का प्रयास करेगा तो हम उसको नेस्तनाबूद कर देंगे। जो कि पुलगामा कायराना हमले के बाद आज की रात पाकिस्तान के लिए कयामत की रात बनाकर हमारी सेना ने सच कर दिखाया है ।

    इस अवसर पर सह जिला प्रमुख राहुल सिंह ने बताया कि पाकिस्तान को अब आतंकवाद का रास्ता छोड़ कर शान्ति का मार्ग अपनाना चाहिए और हमारा कश्मीर हमे सौंप देना चाहिए जिससे उसके पालतू आतंकी को हमारी सेना मार गिरकर पाकिस्तान में अमन चैन ला सके।

    इस अवसर पर विभाग आयाम कार्य प्रमुख अमन मिश्र ने बताया कि हमे अपनी भारतीय सेना एवं मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर गर्व है उन्होंने कायराना हमले का बदला लेकर अपनी कथित और करनी को एक साबित किया है।

    इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऋषभ कात्यान, जिला प्रमुख विकासार्थ विद्यार्थी प्रियांशु द्विवेदी, पूर्व कार्यकर्ता सौरभ शुक्ला , अखिलेश शुक्ला, नगर सहमंत्री सचिन प्रजाति, शोभित अग्निहोत्री, विश्वनाथ सिंह , मीडिया प्रभारी अश्विनी गुप्ता , रवि , राजीव , आशीष , अखिल आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
    रिपोर्ट-अतुल मिश्रा 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.