Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    INA न्यूज़ पर दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें.


    दिल्ली- जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर पीएम दुखी, पीएम मोदी ने निधन पर दुख जताया, बिहार के CM नीतीश कुमार ने दुख जताया, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताया।
    दिल्ली- राहुल के बयान पर शिव प्रताप शुक्ला का पलटवार, न्यूनतम वेतन पर बोलें मंत्री शिव प्रताप शुक्ला, मोदी ने न्यूनतम पेंशन 1 हजार रुपए दिया-शुक्ला, पेंशन 3 सौ से बढ़ाकर 1 हजार रुपए दिया- शुक्ला, राहुल पहले 3 राज्यों में किए वादे पूरा करें-शुक्ला, पीएम के साथ देश की जनता जुड़ी हुई है- शुक्ला, प्रियंका से फायदा होगा या नहीं समय बताएगा।
    दिल्ली- अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची सरकार, अयोध्या विवाद पर केंद्र सरकार का बड़ा कदम,सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने अर्जी दायर की, विवादित भूमि छोड़कर जमीन लौटाई जाए-केंद्र, यथास्तिथि का आदेश वापस लेने की अर्जी दी,विवादित भूमि छोड़कर जमीन लौटाने की अर्जी।
    लखनऊ- फर्जी आरटीओ बनकर वसूली करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने वसूलीबाज गिरोह को गिरफ्तार किया, राजधानी के कई क्षेत्रों में ट्रकों से वसूली करते थे, पिस्टल और 8 जिंदा कारतूस किए गए बरामद।
    लखनऊ- मेट्रो मैन ई श्रीधरन आज लखनऊ मे, मेट्रो रूट का निरीक्षण करेंगे श्रीधरन, एलएमआरसी बिल्डिंग में 5 बजे श्रीधरन की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।
    लखनऊ- बहराइच डीएम माला श्रीवास्तव को दिल्ली में अवार्ड, लोक सेवक पब्लिक अचीवर्स अवार्ड दिया गया, जनता के लिए समर्पित रहने पर मिला अवार्ड, बेसिक शिक्षा में गुणवत्ता बढ़ाने पर हुआ सम्मान, केन्द्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने किया सम्मानित।
    वाराणसी- कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कुम्भ कैबिनट में शामिल न होने पर बोले राजभर, सरकार के वादा पूरा न करने पर नहीं जाएंगे कुंभ, सरकार को 24 फरवरी तक का अल्टीमेटम दिया, मांग पूरी न होने पर 80 सीटों पर प्रत्याशी उतारेंगे, पीएम की सीट वाले जिले से प्रियंका चुनाव न लड़ें, कांग्रेस का चुनाव लड़ाना गलत डिसीजन होगा-राजभर, 17 फरवरी को मुंबई जाउंगा,राउत का फोन आया था, चंदौली से अकेले लड़ेंगे, प्रत्याशी भी तय हो गया है, 2019 चुनाव में हमे एक भी सीट न दें-राजभर, यूपी में भी बिहार,गुजरात की तरह शराब बंद हो, इंद्रेश कुमार खुद जजों के घर धरना क्यों नहीं दे रहे, पीएम पद के लिए मोदी,गडकरी को नहीं चुनेंगे।
    वाराणसी- राजभर कुंभ कैबिनेट मीटिंग में नहीं हुए शामिल, मीटिंग में शामिल न होने पर बीजेपी का पलटवार, ओमप्रकाश राजभर को अनिल राजभर ने दी नसीहत, हमारे जितने सहयोगी हैं वह साथ मिलकर चलें, बीजेपी की तरफ से कोई कमी नहीं है-अनिल राजभर, सभी स्वतंत्र हैं,मीटिंग में शामिल होने की मर्जी नहीं है, सम्मान,संस्कार की राजनीति करना चाहिए-अनिलराजभर, प्रियंका गांधी पर बोले बीजेपी मंत्री अनिल राजभर, कार्यकर्ता अब आर-पार का मन बनाकर बैठे हैं-अनिल, प्रियंका गांधी के आने से कोई फर्क नहीं-अनिल राजभर, पहले भी अमेठी,रायबरेली में कर चुकी हैं प्रचार, राहुल अच्छे पीएम हो सकते हैं अपना विचार है, ओमप्रकाश राजभर का व्यक्तिगत विचार हो सकता, लेकिन मोदी जी का कोई विकल्प नहीं-अनिल राजभर।
    अयोध्या- SC में केंद्र सरकार की याचिका पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी का बयान, हमें कोई एतराज नहीं, 2.77 एकड़ पर ही थी मस्जिद, उसी का विवाद, चुनाव आते ही सरगर्मियां हो गई हैं तेज, केंद्र सरकार मंदिर पर कर रही राजनीति, विकास और रोजगार पर नहीं कर रही बात, वापस ले ली जमीन वही है विवादित-अंसारी।
    अयोध्या- रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का बयान, सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार की याचिका पर बोले सत्येंद्र, विवाद केवल 2.77 एकड़ का है, बाकी जमीन ले सकती है केंद्र सरकार, जब तक 2.77 एकड़ का नहीं होता निस्तारण, नहीं बन पाएगा राम मंदिर- आचार्य सत्येंद्र दास।
    बाराबंकी- मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान, देवा कोतवाली पुलिस ने 3 तस्करों को पकड़ा, तस्करों के कब्जे से अवैध मार्फिन की बरामद, देवा कोतवाली के उदवतपुर के पास से पकड़ा।
    प्रतापगढ़- जिले में शौचालय निर्माण में लाखों का खेल, प्रधान,सेक्रेटरी और डीपीसी ने किया खेल, डीपीसी प्रवीन शुक्ला की मदद से की हेराफेरी, बिना शौचालय बनाए किया लाखों का भुगतान, सदर विकासखण्ड के बबुरहा गांव का मामला।
    अलीगढ़- आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, नवजोत सिंह सिद्धू जयचंद जैसे हैं, नसीरुद्दीन शाह, आमिर खान की तुलना की, दोनों अभिनेताओं की तुलना मीर जाफर से, कसाब,याकूब जैसे मुस्लिम नहीं चाहिए, कलाम के रास्ते चलने वाले मुस्लिम चाहिए,राममंदिर मामले में कांग्रेस जिम्मेदार-इंद्रेश।
    बिजनौर- जंगल में महिला का सिर कटा टुकड़ा मिला, पुलिस ने महिला के सिर को कब्ज़े में लिया, पुलिस बाकी के हिस्से की तलाश में जुटी, सिर कटा टुकड़ा मिलने से क्षेत्र में हड़कंप,नगीना थाना क्षेत्र के हूर नगला की घटना।
    मिर्जापुर- कांग्रेस,सपा का जिला प्रशासन को अल्टीमेटम, 3 दिन में भटौल पुल शुरू करने की मांग, नव निर्मित पुल शुरु न होने पर करेंगे विरोध, पुल का अवरोधक हटाकर शुरू करेंगे संचालन, उद्घाटन के इंतजार में आवागमन है बन्द, पुल शुरू न होने से स्थानीय लोग हो रहे परेशान।
    अलीगढ़- बीजेपी सांसद सतीश गौतम का बयान, बीजेपी सांसद को मुस्लिम शब्द से आपत्ति, AMU में से मुस्लिम शब्द हटना चाहिए, मुस्लिम शब्द से लोगों को भावना गलत आती है, AMU वीसी से छात्र नियंत्रण नहीं हो रहे हैं, AMU को स्कैन कराकर खाली कराना चाहिए, देश विरोधी छात्रों को बाहर करना चाहिए, छात्रों को नोटिस देकर बाहर करना चाहिए, हम AMU में आर्मी फ़ोर्स तैनात कर देंगे, एक-एक छात्र को सर्च करा देंगे, देश विरोधी गतिविधियों में शामिल छात्रों को बाहर कर देंगे।
    फर्रुखाबाद- ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से चोरों का आतंक, नहीं लगा पा रहा चोरी की घटनाओं पर अंकुश, 2 विद्यालयों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, का़यमगंज कोतवाली क्षेत्र के भटासा का मामला।
    बुलंदशहर- प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से इलाके में सनसनी, गले में फंदा डालकर बदमाशों ने की हत्या, घर से सिकंदराबाद के लिए निकला था मृतक, सड़क के किनारे खड़ी मिली मृतक की बाइक, गेहूं के खेत में पड़ा मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, सिकंदराबाद क्षेत्र के महताबनगर की घटना।
    कानपुर- कल्याणपुर में चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत, राहगीरों ने 100 नंबर डायल पुलिस को दी सूचना, पुलिस जांच पड़ताल कर शव की शिनाख्त में जुटी, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अवधपुरी की घटना।
    आगरा- CBSE छात्रों के लिए टेली काउंसलिंग 1 फरवरी से, 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए टेली काउंसलिंग, काउंसलिंग में देश भर के 105 विशेषज्ञ शिक्षक शामिल, जल्द टेली काउंसलिंग के लिए टोल फ्री नंबर होगा जारी, सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक होगी टेली काउंसलिंग,छात्रों के साथ साथ अभिभावक की पूछ सकेंगे सवाल, हर विषय के शिक्षकों के लिए अलग टीम बनाई गई, तनाव मुक्त परीक्षा के टिप्स के लिए अलग टीम।
    बिजनौर- भीम आर्मी पार्टी का नेता दारोगा से भिड़ा, पुलिस वाहन चेकिंग अभियान के दौरान भिड़े, भीम आर्मी पार्टी का नेता ने की नोकझोंक, शहर कोतवाली के एसपी ऑफिस का मामला।
    सोनभद्र- झाड़ियों में भारी मात्रा में मिली सरकारी दवाएं, 30-35 पेटी दवा सड़क किनारे पड़ी मिली, दवा के बोतल पर लिखा है नॉट फॉर सेल, दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के गोहडा का मामला।
    आगरा- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर का बयान, योगी सरकार में मजदूरों के पास काम नहीं है, चुनाव के वक्त राजनीति करती है बीजेपी, मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो कहा बनेगा, सरकार नया शिगूफा ला रही है- राजबब्बर, जहां कहोगे वहां कांग्रेस मंदिर बनवा देगी।
    हरदोई- युवक ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, महिला की फ़ोटो लगाकर की टिप्पणी, फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी से भाजपाई नाराज, शहर कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर, भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ने कराई FIR.

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.