Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शीला दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का कार्यभार संभाला


    नई दिल्ली, 16 जनवरी  दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बुधवार को दिल्ली कांग्रेस प्रमुख का कार्यभार संभाल लिया। इस मौके पर हुए कार्यक्रम में अन्य नेताओं के साथ पूर्व मंत्री जगदीश टाइटलर भी मौजूद थे। शीला दीक्षित दक्षिण दिल्ली के ईस्ट निजामुद्दीन इलाके के अपने आवास से दोपहर करीब 12 बजे मध्य दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय इलाके के पार्टी कार्यालय पहुंचीं। वहां पुजारियों ने दीक्षित के दिल्ली कांग्रेस इकाई प्रमुख के रूप में सफलता के लिए मंत्र पाठ किया।


    दिल्ली कांग्रेस प्रमुख के रूप में शीला दीक्षित की नियुक्ति के बारे में पूछे जाने पर टाइटलर ने कहा, "यह बहुत खुशी की बात है और इससे पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल फिर से बढ़ा है। यह पूछे जाने पर कि उनका नाम 1984 के सिख विरोधी दंगों से जुड़ता रहा है, टाइटलर ने कहा, "यह मायने नहीं रखता कि लोग क्या कहते हैं। कोई मामला नहीं है। अदालत पहले ही अपना फैसला दे चुका है और सर्वोच्च न्यायालय ने मुझे क्लीन चिट दिया है।"

    दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रहीं 80 साल की शीला दीक्षित, अजय माकन की जगह लेंगी, जिन्होंने 4 जनवरी को स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ दिया था।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.