Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूजा मिश्रा ने गायकी में लहराया परचम


    नई दिल्ली, 16 जनवरी- बॉलीवुड अभिनेत्री, मॉडल, थियेटर आर्टिस्ट, वीडियो जॉकी अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा मिश्रा ने अब धमाकेदार और जोशीले अंदाज में गायकी की दुनिया में अपना परचम लहरा दिया है। पूजा ने रियलटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी' के लिए डांसिंग ट्रैक 'हॉटर देन यू सून' रिकॉर्ड कराया है। यह जोश, जुनून, उमंग और उत्साह से भरपूर डांसिंग ट्रैक है, जो निराशा और थकान से भरे पलों में किसी को भी नई उत्साहजनक रोशनी की चकाचौंध से भर देगा। यह ड्रांस ट्रैक आपको नाचने पर मजबूर कर देगा। आप अपनी जिंदगी की सारी मुसीबतों और परेशानियों को भुलाकर पूरी तरह तरोताजा हो जाएंगे।
    पूजा मिश्रा ने गायकी में लहराया परचम
    पूजा ने बताया कि इससे पहले उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'लव सूत्र' और लाइफस्टाइल मैगजीन फॉर्मेट टीवी शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' के लिए जिंगल गाए हैं। अब उन्होंने 'हॉटर देन यू सून' गाकर सिंगिंग में अपना पहला कदम रखा है। पूजा की वेब सीरीज 'लव सूत्र' के लिए गाए जिंगल, जो उन्होंने 'एनडीटीवी गुड टाइम्स' के लिए बनाई थी, को इस लिंक से सुना जा सकता है। 

    पूजा ने कहा, "जब मैं अपनी सेक्सी और कॉमेडी से भरपूर बेव सीरीज 'लव सूत्र' बना रही थी, जिसका इस समय हंगामा प्ले एप पर प्रसारण हो रहा है, उस समय मैंने महज 15 मिनट में इस शो के लिए जिंगल बनाया था और इसे खुद लिखा भी था।

    पूजा मिश्रा ने अब आने वाले रियलटी शो 'स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी' के लिए नया जिंगल 'हॉटर देन यू सून' गाया है, जिसे उन्होंने राहुल त्रिपाठी के साथ मिलकर लिखा है।

    पूजा ने बताया कि उनके जिंगल गाने का सिलसिला लाइफस्टाइल शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई' से हुआ था, जिसका इस समय प्रसारण ई-24 बॉलीवुड चैनल पर हो रहा है। पूजा ने बताया कि इस एक मिनट के जिंगल को गाने के लिए उन्हें छह महीने कड़ी रियाज करना पड़ा।

    उन्होंने कहा, "एक समय था, जब मैं रोमांटिक और सुरीले गाने पंसद करती थी, मगर मैं अब लव सांग्स नहीं, पार्टी म्यूजिक और डांस ट्रैक करती हूं। डांस ट्रैक आपको जोश और जुनून से भर देते हैं और आपके कदम अपने आप थिरकने लगते हैं।

    उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म 'जड़' का प्रमोशनल वीडियो भी एक डांस ट्रैक ही है। 'हॉटर देन यू सून' पूरी जोश जुनून और एनर्जी से भरा हुआ ड्रांसिंग ट्रैक है, जो आप में जोशीले अंदाज में जिंदगी जीने का जज्बा पैदा करेगा। इस डासिंग ट्रैक के बोल ही किसी को जोश से भरने के लिए काफी हैं।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.