Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राशन कार्ड धारकों का धरना प्रदर्शन


    बांगरमऊ  उन्नाव- क्षेत्र के ग्राम शादीपुर के करीब आधा सैकड़ा राशन कार्ड धारक आज संपूर्ण 16,01,2019 समाधान दिवस पर अपर जिलाधिकारी बी एन यादव के समक्ष पेश हुए ।राशन कार्ड धारकों ने गांव के उचित दर विक्रेता पर राशन वितरण में भीषण घटतौली और गाली गलौज करने का गंभीर आरोप लगाया। गाँव के शिकायत कर्ताओं में ज्यादातर महिलाएं शामिल रही।
    Ration-card-dhaarko-ka-dharna-pradarshan'\
    राशन कार्ड धारकों का धरना प्रदर्शन 
    क्षेत्र के ग्राम शादीपुर के करीब आधा सैकड़ा अंत्योदय और पात्र गृहस्थी राशन कार्ड धारकों ने आज समाधान दिवस के मौके पर जोरदार दस्तक दी।राशन कार्ड धारकों ने समाधान दिवस की अध्यक्षता कर रहे अपर जिलाधिकारी बीएन यादव को बताया कि गांव का कोटेदार मंगल सिंह दबंग किस्म का व्यक्ति है। वह पोस मशीन में अंगूठा ट्रेस न होने का बहाना बनाकर उन्हें दुकान से भगा देता है ।इसके अलावा कोटेदार अरसे से घटतौली करता चला आ रहा है। वह कार्ड धारकों के सामने तो 35 किलो ग्राम राशन की तौल करता है, लेकिन बाद में अन्य जगह तौल कराने पर राशन मात्र 25 किलो ही निकलता है ।कार्डधारक जब कोटेदार से पूरा राशन देने की मांग करते हैं तो कोटेदार गाली गलौज और मारपीट पर आमादा हो जाता है। 

    अपर जिलाधिकारी यादव ने कोटेदार द्वारा बरती जा रही अनियमितता की जांच एसडीएम प्रदीप कुमार को सौंपी है। शिकायत करने आए राशन कार्ड धारकों में खासकर संगीता देवी ,रानी देवी, रामवती, नन्ही, रामबेटी, नरगिस ,आमिरता व तारा देवी महिलाओ समेत करीब दर्जनों लोग शामिल रहे।

    रिपोर्ट-मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.