Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रसखान प्रेक्षागृह में बेटी सम्मान समारोह सम्पन्न


    हरदोई- रसखान प्रेक्षागृह में जिलाधिकारी पुलकित खरे एवं मा0 विधायक शाहाबाद रजनी तिवारी की अध्यक्षता में बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ योजनान्तर्गत बेमिसाल पचास बेटियों को सम्मानित किये जाने हेतु बेटी सम्मान समारोह कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर एवं सरस्वती प्रतिमा पर माल्र्यापण कर किया गया। 
    Raskhaan-prekshagrah-me-beti-sammaan-samaroah-sampaan
    रसखान प्रेक्षागृह में बेटी सम्मान समारोह सम्पन्न
    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि बेटियों की शिक्षा एवं सम्मान के लिए समाज के प्रत्येक नागरिक को बढ़कर आगे आना होगा। जिससे आधी आबादी को बराबर का दर्जा मिल सके। उन्होने कहा कि बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं योजनान्तर्गत जनपद में बेटी बागीचा का भी आज शुभारम्भ किया गया है। इस बेटी बागीचे में गाॅव में होने वाली बेटियो के नाम से एक पेड़ लगाया जा रहा है। जिससे समाज में बेटियो के प्रति जागरूकता बढ़ सके। 

    इस अवसर पर कस्तूरबा विद्यालय अहिरौरी की बच्चियो द्वारा सरस्वती वन्दना की गई। इसके अतिरिक्त कस्तूरबा गाॅधी बावन की बच्चियों द्वारा लघु नाटिका का मंचन किया गया, तथा जीजीआईसी  कालेज की बच्चियों द्वारा स्वागतगीत गाकर अतिथियों का स्वागत किया गया। इस अवसर पर अपने अपने क्षेत्रो में उत्कृष्ट कार्य करने वाली जनपद की 50 बेटियो को सम्मानित किया गया। 

    इस सम्मान में आंगनबाड़ी, आशा, एएनएम, प्रधानाचार्या, प्रवक्ता, प्रधानाध्यापिका, छात्राएं एवं प्रभारी महिला थाना जैसे क्षेत्रो में सराहनीय कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष, जिला प्रोवेशन अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी एवं संचालक मनीष कुमार मिश्रा उपस्थित रहे।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.