Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर


    मुंबई, 8 जनवरी- अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर है। हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला है जिसमें सेल्स की ग्रोथ असामान्य रूप से बढ़ जाती है। उनके बेटे ऋतिक रोशन ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उनकी सर्जरी मंगलवार को होगी। रितिक ने इंस्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट के दौरान अपने पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें दोनों एक ही पोज में नजर आ रहे हैं।
    Rakesh-roshan-ko-prarambhik-charan-ka-cancer
    राकेश रोशन को प्रारंभिक चरण का कैंसर
    इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैंने आज सुबह डैड से पिक्चर के लिए पूछा, मुझे पता था कि वो सर्जरी के दिन भी एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ेंगे। वह काफी मजबूत हैं।

    उन्होंने आगे लिखा, "हाल ही में उनके गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला। आज वह अपनी जंग शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन फिर भी वह ऊर्जा से भरपूर हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे परिवार को उनके जैसा लीडर मिला।

    रितिक की बहन सुनैना रोशन भी कैंसर पीड़िता रह चुकी हैं,कई शानदार फिल्मों में अभिनय के अलावा राकेश रोशन को 'किसन कन्हैया', 'करण अर्जुन', 'कहो ना .. प्यार है', 'कोई .. मिल गया' और सुपरहीरो 'कृष' जैसी फिल्म सीरीज के निर्देशन के लिए जाना जाता है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.