Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राहुल गांधी, स्मृति ईरानी आज अमेठी में


    लखनऊ, 4 जनवरी- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी चार जनवरी को अमेठी पहुंच रहे हैं। इस दौरे को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है। दोनों नेताओं के बयान सियासी पारा चढ़ा सकता है। ऐसा पहली बार होगा, जब दोनों नेता 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद और आने वाले लोकसभा चुनाव से कुछ माह पहले एक ही दिन अमेठी में आमने-सामने होंगे।
    Rahul-gandhi-smriti-iraani-aaj-amethi-me
    राहुल गांधी, स्मृति ईरानी आज अमेठी में
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चार और पांच जनवरी को अमेठी में रहेंगे। उनके दो दिवसीय दौरे के बीच केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी चार जनवरी को यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने वाली हैं। 

    राहुल गांधी चार जनवरी को अमेठी पहुंचकर स्वागत कार्यक्रम के बाद नुक्कड़सभा में शामिल होंगे। इसके बाद परसादेपुर, नसीराबाद और परैया नमकसार होते हुए जिला मुख्यालय गौरीगंज पहुंचेंगे। कलेक्ट्रेट परिसर में अधिवक्ता भवन का लोकार्पण करेंगे और अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। 

    वहीं पांच जनवरी को मुंशीगंज गेस्टहाउस में ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए मुसाफिरखाना में अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

    स्मृति ईरानी भाजपा कार्यकर्ता एवं व्यवसायी राजेश अग्रहरि के आवास पर गरीबों को रजाई एवं गर्म कपड़ों का वितरण करेंगी। इसके बाद अमेठी में एक आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी। 

    सीएचसी गौरीगंज में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी करेंगी। शुक्ल बाजार ब्लॉक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर शाम पांच बजे तक वापस लखनऊ लौट जाएंगी। लखनऊ से वाया रायबरेली गौरीगंज के रास्ते में कार्यकर्ता स्वागत करेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.