Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए एक्शन में आये कांग्रेस:-जिलाध्यक्ष


    हरदोई- लोकसभा चुनाव की तैयारियों एवं  राहुल गांधी जी की लखनऊ में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह एक्शन मोड पर आ गए है। सिंह ने राहुल ने की रैली को सफल बनाने के लिए शुक्रवार को पिहानी नगर/पिहानी ब्लाक/हरियावा ब्लॉक के अध्यक्ष,पदाधिकारियों  के साथ बैठक की बैठक में लेखपाल संघ के पूर्व अध्यक्ष जानकी प्रसाद वर्मा एवं सिमौर के पूर्व प्रधान महफूज अहमद ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
    Rahul-gandhi-ki-ralley-ko-safal-banane-ke-liye-action-me-aaye-congress-jiladhyaksh
    राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए एक्शन में आये कांग्रेस:-जिलाध्यक्ष 
    बैठक को संबोधित करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी कार्यवाहक अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि देश की जनता का मन है कि कांग्रेस की सरकार बने और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनकर जनता के हितों में काम कर सके।।इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी की लखनऊ में होने वाली रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।

    बैठक को संबोधित करते हुए पिहानी नगर पालिका परिषद पूर्व चेयरमैन डॉक्टर सईद खां ने कहा कि देश का किसान मजदूर कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मन बना चुका है और सरकार बनाने में ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसान मजदूर रैली को सफल बनाने में अपना योगदान देंगे। पिहानी ब्लाक अध्यक्ष अकील खान ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। ऐसी स्थिति में रैली में हजारों की संख्या में किसान मजदूर शामिल होंगे। हरियावां ब्लॉक अध्यक्ष रूपलाल ने कहा कि आवारा पशुओं की वजह से किसानों की फसल बर्बाद हो गई ।मगर फसल बीमा योजना से कोई भी मुआवजा नहीं दिया जा रहा।रैली को सफल बनाने का संकल्प लेते हैं। पिहानी नगर अध्यक्ष नईम खान ने कहा कि भाजपा के जुमलों से त्रस्त जनता कांग्रेस को केंद्र में देखना चाहती है। रैली में सभी कार्यकर्ता साथी पूरी जी जान से जुटेंगे। बैठक का संचालन जिला महासचिव प्रवक्ता साधू सिंह सोमवंशी ने किया।

    बैठक में सुनीता मित्रा पूर्व जिला पंचायत सदस्य , नबी अहमद अंसारी ,सम्मू खां, नौशाद अहमद, निसार अहमद,सरवर खान ,जानकी प्रसा, अचल शुक्ला दान बहादुर सिंह, मुरारी सिंह जफरुद्दीन अंसारी, अफसर खान आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।
              शरद द्विवेदी
               INA न्यूज़                       
                               

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.