Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेक्षागृह के लान को 06 हजार प्रतिदिन किराये पर मांगलिंक कार्यो हेतु दिया जायेगाः-पुलकित खरे


    हरदोई- कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित रसखान प्रेक्षागृह प्रबन्ध समिति बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि प्रेक्षागृह की टूटी कुर्सियां, विद्युत वायरिंग, जनरेटर, साउड सिस्टम, ध्वनि सिस्टम एवं लाईटिंग आदि व्यवस्था को ठीक कराने की स्वीकृति प्रदान करते हुए ,नगर मजिस्ट्रेट  को निर्देश दिये उक्त कार्यो को एक सप्ताह में प्राथमिकता पर कराना सुनिश्चित करें। 
    Prekshagrah-ke-laan-ko-6-hajar-pratidin-kiraye-par-maanglik-karyo-hetu-diya-jayega-Dm
    प्रेक्षागृह के लान को 06 हजार प्रतिदिन किराये पर मांगलिंक कार्यो हेतु दिया जायेगाः-पुलकित खरे
    समर सेबुल के संबंध में उन्होने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि अधिशासी अधिकारी जल निगम के साथ जाकर जांच कराये और आख्या दें।प्रेक्षागृह में एसी के सम्बन्ध में नगर मजिस्ट्रेट सतीश कुमार त्रिपाठी ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि पूर्व बैठक में लिये निर्णयानुसार एसी के लिए 35 लाख रूपये का मांग पत्र शासन को आप के माध्यम से भेज दिया गया है, इस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि पुनः स्मरण पत्र शासन को भेजा जाये। जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट कहा कि प्रेक्षागृह के लान को 06 हजार रूपये प्रतिदिन किराये पर मांगलिंक कार्यो एवं उत्सवों उपलब्ध कराने हेतु प्रचार प्रसार के लिए प्रेक्षागृह के बाहर बैनर लगवायें। अग्नि शमन यंत्र ठीक होने पर जिलाधिकारी ने नगर मजिस्ट्रेट से कहा कि इनका भुगतान कर दें।

    प्रेक्षागृह की सफाई व्यवस्था के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद जी0 लाल को निर्देश दिये कि प्रत्येक सप्ताह सफाई कर्मचारियों को लगाकर व्यापक स्तर पर सफाई कराई जाये। बैठक में अधिशासी अभियंता विद्युत द्वितीय, पीडब्लूडी, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद जी0लाल, जेई डीआरडीए श्री सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी आदि मौजूद रहें। 

    रिपोर्ट-शरद द्विवेदी 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.