Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राष्ट्रीय पर्व मतदाता दिवस कार्यक्रम का हुआ भव्य आयोजन,मतदान के लिए दिलाई गई शपथ




    शाहजहांपुर- जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय पर्व मतदाता दिवस कार्यक्रम का आयोजना ओ०सी०एफ० ग्राउण्ड में किया गया।

    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने दीप प्रज्जवलित एवं बैलून छोड़कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। उन्होंने विभिन्न विद्यालयों से आये छात्र/छात्राओं, अधिकारियों, कर्मचारियों तथा गणमान्य नागरिकों को मतदाता की शपथ दिलाई। 
    National-parv-matdaataa-divas-kaarykram-ka-hua-bhavy-aayojan-matdaan-ke-liye-dilayi-gayi-shapath
    राष्ट्रीय पर्व मतदाता दिवस कार्यक्रम का हुआ भव्य आयोजन मतदान के लिए दिलाई गई शपथ
    मतदाता दिवस कार्यक्रम में विभिन्न विद्यालयों से आये हुए छात्र/छात्राओं द्वारा मतदाता जागरूकता से सम्बन्धित विभिन्न प्रकार के नुक्कड़ नाटय एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। जिलाधिकारी ने डिस्पले बोर्ड पर स्वयं हस्ताक्षर कर एवं मतदाताओं को मतदान करने के प्रति जागरूकता का समर्थन करने के लिए हस्ताक्षर कर मतदान के लिए प्रेरित किया गया। जिलाधिकारी द्वारा मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। जिलाधिकारी ने नये मतदाताओं का उत्साहवर्धन करने के लिए प्रथम बार मतदान योग्य यानी 18 वर्ष पूर्ण कर मतदाता बनने वाले नये मतदाता से दीप प्रज्जवलित कराकर मतदान के लिए युवाओं को प्रेरित करने के लिए कहा। दिव्यांग मतदाता ने भी अपने सम्बोधन में मतदान के लिए प्रेरित करने के साथ-साथ मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला।  

    त्रिपाठी ने अपने सम्बोधन कहा कि मतदान करने का हम सभी का पूर्ण अधिकार है,उन्होंने विशेष रूप से नये मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित किया और कहा कि आप लोगों का यह प्रथम मतदान देष के युवाओं के लिए यह एक महत्वपूर्ण कार्य है, और आपका वोट देष को आगे बढ़ायेगा। जिलाधिकारी ने ई0वी0एम0 मशीन एवं वी0वी0 पैड के विषय में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। 

    इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्रीमती वंदिता श्रीवास्तव, ज्वाइन मजिस्ट्रेट अक्षत वर्मा, उपजिलाधिकारी सदर राम जी मिश्र, नगर मजिस्ट्रेट अतुल कुमार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

    फैयाज़ुद्दीन सागरी 
    INA न्यूज़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.