Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मोदी के तानाशाही, अलोकतांत्रिक शासन को उखाड़ फेंकने का समय : केजरीवाल


    नई दिल्ली, 7 जनवरी- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ऐलान किया कि यह मोदी सरकार के 'तानाशाही और अलोकतांत्रिक' शासन को उखाड़ फेंकने का समय है।

    उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे यह नहीं भूलें कि प्रधानमंत्री के राजनीतिक विरोधियों को पिछले पांच सालों के दौरान किस-किस चीज का सामना करना पड़ा। 
    Modi-ke-taanashahi-Aloktantrik-shasan-ko-ukhaad-phekane-ka-samay-kejarivaal
    मोदी के तानाशाही, अलोकतांत्रिक शासन को उखाड़ फेंकने का समय : केजरीवाल
    केजरीवाल ने ट्वीट किया, "कार्यकाल के अपने अंतिम हफ्तों में, मोदी सरकार ने बेशर्मी से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (अखिलेश यादव) पर कार्रवाई के लिए सीबीआई को उकसाया है कि जो हम सभी के लिए ताकीद है कि पिछले पांच वर्षों के दौरान मोदी के राजनीतिक विरोधियों ने किस-किस चीज का सामना किया है। यह इस तानाशाही और अलोकतांत्रिक शासन को उखाड़ फेंकने का समय है।

    केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने पांच जनवरी को अवैध रेत खनन ममाले में एक महिला आईएएएस अधिकारी, समाजवादी पार्टी के एक नेता और बहुजन समाज पार्टी के एक सदस्य के आवासों सहित दिल्ली और उत्तर प्रदेश में 14 जगहों पर छापेमारी की थी। 

    सीबीआई 2015 में केजरीवाल सरकार के सत्ता में आने के बाद से दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों के आवास और कार्यालय पर कई बार छापे मार चुकी है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.