Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    महिला हॉकी : स्पेन दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम


    बेंगलुरु, 24 जनवरी- भारतीय महिला हॉकी टीम गुरुवार को स्पेन दौरे के लिए रवाना हो गई है। यह दौरा 26 जनवरी से शुरू हो रहा है, जो 10 दिनों तक जारी रहेगा। हॉकी इंडिया (एचआई) ने गुरुवार को एक प्रेस विज्ञप्ति के जरिए इसकी जानकारी दी। 
    Mahilla-hockey-espain-daure-ke-liye-ravaanaa-hui-bhartiya-team
    महिला हॉकी : स्पेन दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम
    इस मौके पर टीम की कप्तान रानी ने कहा, "इस दौरे में हमारी टीम 2018 विश्व कप पदक विजेता आयरलैंड और स्पेन के खिलाफ खेलने के लिए बेहद उत्साहित है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह हमारे लिए एक चुनौतीपूर्ण दौरा होगा। हालांकि, पिछले दो वर्षो में हमारी टीम में काफी बेहतर बदलाव हुए हैं।

    रानी ने कहा, "ऐसे में इस दौरे के जरिए हमें 2020 टोक्यो ओलम्पिक से पहले अपनी स्थिति को समझने का मौका मिलेगा।इस दौरे में भारतीय महिला टीम 26 से 31 जनवरी तक चार मैच स्पेन के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद वह दो और तीन फरवरी को आयरलैंड के खिलाफ दो मैच खेलेगी। 

    कप्तान रानी का कहना है कि उनकी टीम पिछले साल दिए गए प्रदर्शन से मिले आत्मविश्वास को इस साल भी बरकरार रखेगी। कोचिंग स्टाफ से पिछले कुछ माह में टीम को बेहद अच्छा समर्थन मिला है। पिछले दो राष्ट्रीय शिविरों में टीम ने कई नई रणनीतियां सीखीं हैं, जो खिलाड़ियों को सकारात्मक कदम उठाने और खेल में सुधार करने में मदद करेंगी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.