Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    एलटी लाइन छू जाने से मजदूर की हुई मौत


    बांगरमऊ उन्नाव- भूमि से पानी निकालने हेतु बोरिंग कर रहे मजदूरों द्वारा लाइन उठाने के दौरान ऊपर से गुजरी एलटी लाइन से छू जाने से उतरे करंट में एक मजदूर की मौत हो गई ।

    चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा म्रत्क के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है,तथा घायलों को  सीएचसी से जिला अस्पताल भेज दिया गया।
              
    LT-line-chuu-jane-se-majdoor-ki-hui-maut
     एलटी लाइन छू जाने से मजदूर की हुई मौत 
    जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव करीमुद्दीनपुर निवासी उमाशंकर पुत्र मैकू अपने पुत्र कौशल व पवन के साथ बोरिंग का कार्य करता चला रहा है। इसी क्रम में आज वह क्षेत्र के गांव भठीया पुर में एक बोरिंग हेतु  दो अन्य मजदूर पवन पुत्र उमाशंकर, जयपाल पुत्र क्रमादित्य व रंजीत पुत्र राम प्रकाश उक्त पांचों लोग बोरिंग कर रहे थे। तभी लाइन जोड़ने हेतु उनके द्वारा बोरिंग पाइप को ऊंचाई की दिशा में उठाया गया ।तभी ऊपर से गुजरी एलटी लाइन से बोरिंग पाईप छू जाने से उसमें करंट उतर आया। जिससे चपेट में आए 20 वर्षीय कौशल पुत्र उमाशंकर की घटनास्थल पर ही चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई। तथा अन्य सभी मजदूर चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए।यह देख आसपास उपस्थित लोगों में चीख-पुकार मच गई।किसी तरह पाइप लाइन को अलग कर आनन-फानन में सभी को यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया

    जहां सूचना पर पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी गई, तथा सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।बताया जा रहा है मृतक अभी अविवाहित है तथा पिता के साथ बोरिंग के कार्य में हाथ बटाता था।

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.