Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    क्षेत्र पंचायत की बैठक में विधायक और ब्लॉक प्रमुख में हुई नोकझोंक


    हरदोई:- विकास खंड कार्यालय पर आयोजित क्षेत्र पंचायत की बैठक में विकास कार्यों को लेकर विधायक और ब्लाक प्रमुख के बीच जमकर नोकझोंक हुई, जिससे सभागार में अफरातफरी मच गई। अधिकारियों ने किसी तरह शांत कराया।
    Kshetr-panchayat-ki-baithak-me-vidhayak-aur-block-pramukh-me-hui-noakjhoank
    क्षेत्र पंचायत की बैठक में विधायक और ब्लॉक प्रमुख में हुई नोकझोंक
    शुक्रवार को ब्लाक कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक नितिन अग्रवाल सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी के साथ क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों पर आरोप लगाना शुरू किया। इसी बीच ब्लाक प्रमुख समीर ¨सह क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लेकर बीच में बोल पड़े, जिससे विधायक ने प्रमुख से चुप रहने को कहा। इस पर प्रमुख ने कहा कि चुप कराने वाले कौन होते हैं। उनके बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। बीडीओ सुरसा अतुल कुमार और एडीओ पंचायत नरेंद्र कुमार द्विवेदी ने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से मामले को शांत कराने की अपील की। सभी अधिकारियों ने दोनों पक्षों से सदन की गरिमा बनाए रखने की अपील की। ज्ञात हो कि इसके पूर्व भी क्षेत्र पंचायत की बैठकों में विधायक और ब्लाक प्रमुख के बीच नोकझोंक हो चुकी हैं। क्षेत्राधिकारी हरपालपुर ममता कुरील, प्रभारी निरीक्षक लोनार, हरपालपुर, बेहटा गोकुल, अरवल, पाली के अलावा पीएसी, अग्निशमन का वाहन भी मौजूद था। 

    बैठक में पशु चिकित्सा अधिकारी डा. बीबी ¨सह, बीईओ आइपी ¨सह, बीडीसी महिपाल, प्रधान पवन ¨सह, अमित ¨सह व पंकज वर्मा आदि मौजूद रहे। ब्लाक प्रमुख व विधायक की नोंकझोंक का वीडियो वायरल हो गया।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.