Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कमला हैरिस ने सरकारी कामबंदी पर ट्रंप की आलोचना की



    वाशिंगटन, 10 जनवरी- अमेरिकी सीनेट में पदभार संभालने वाली भारतीय मूल की पहली अमेरिकी नागरिक डेमोक्रेट कमला हैरिस ने आंशिक सरकारी कामबंदी के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आलोचना करते हुए इसे राष्ट्रपति द्वारा पैदा किया गया संकट बताया। हैरिस ने बुधवार को सीएनएन को दिए साक्षात्कार में कहा कि अमेरिकी लोग मौजूदा राष्ट्रपति के बजाए बेहतर नेतृत्व के योग्य हैं।
    Kamla-hairis-ne-sarkari-kaambandi-par-trump-ki-aalochana-ki
    कमला हैरिस ने सरकारी कामबंदी पर ट्रंप की आलोचना की
    उन्होंने कहा कि इस कामबंदी से लोगों के जीवन में संकट पैदा हो गया है।उन्होंने कहा, "यह गलत धारणा है कि हम इस राष्ट्रपति की महत्वकांक्षा भरी परियोजना के लिए 80,000 संघीय कर्मचारियों और उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं को मझधार में लटकाए रखेंगे।

    इस साक्षात्कार में हैरिस ने बताया कि कैसे भारत और जमैका से एक आव्रजक की बेटी के तौर पर उनकी विरासत ने ट्रंप प्रशासन की नीतियों के तहत आव्रजकों की दशा को समझने में मदद की हैं।

    उन्होंने अपने संस्मरण 'द ट्रूथ्स वी होल्ड' में अश्वेत होने की वजह से उनकी मां को हमेशा निशाने पर लिए जाने को देखते हुए उनके गुस्से का उल्लेख किया है और कैसे इस वजह से अमेरिका में आ रहे आव्रजकों की कानूनी और मानवीय सुरक्षा को बढ़ाने के उनके प्रयास बढ़े हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.