Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अंतरराष्ट्रीय हाकी प्लेयर सिमरनजीत सिंह पहुंचे पीलीभीत, खिलाड़ियों को दिया प्रोत्साहन



    पीलीभीत- अंतरराष्ट्रीय हाकी खिलाड़ी सिमरनजीत सिंह जनपद के गांधी स्टेडियम पहुंचे। मैदान पर उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत कर उन्हें दांव पेंच के गुर सिखाए। 

    इस दौरान सिमरनजीत सिंह ने कहा कि, यहां खिलाड़ियों में देश व विदेश में खेलने की क्षमता नजर आती है। शासन द्वारा खिलाड़ियों को बेहतर संसाधन की व्यवस्था कराई जाए। 
    International-hockey-player-simranjeet-singh-pahunche-peelibheet-khiladiyo-ko-diya-protshahan
    अंतरराष्ट्रीय हाकी प्लेयर सिमरनजीत सिंह पहुंचे पीलीभीत, खिलाड़ियों को दिया प्रोत्साहन
    खिलाड़ी जी तोड़ मेहनत के साथ हाकी की बारीकियों को समझें तो यहां ले खिलाड़ी देशी व विदेशी धरती पर अपने देश व जिले का नाम रोशन कर सकते हैं,अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के बाद सिमरनजीत अपने घर मझोला आए थे, जहाँ से वो दिल्ली की तरफ रवाना हो रहे थे, वापस जाने की जानकारी मिलने पर उनके करीबी एसीएमओ बीबी राम ने उनसे संपर्क कर गांधी स्टेडियम में अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों से मिलने का निवेदन किया। जिस पर सिमरनजीत कुछ पल के लिए गांधी स्टेडियम आ गए। जहाँ पर उनका स्टेडियम के लोगोें व खिलाड़ियों ने उनका स्वागत किया। सभी खिलाड़ियों से उनका हाथ मिलाकर परिचय कराया गया।

    इस अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने खिलाड़ियों को बताया कि लगन व मेहनत से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है। लेकिन हाकी की बारीकियों को समझना जरुरी होगा। शासन अगर बेहतर संसाधनों को मुहैया कराए तो यहां से एक अच्छी हाकी की टीम तैयार की जा सकती है। यहां के खिलाड़ियों में उत्त्साह देखकर उन्होंने विश्वास जताया कि एक न एक दिन मेहनत व लगन से जिले के खिलाड़ी एक दिन पीलीभीत का नाम रोशन करेंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब से खेलने वाले हरमन सिंह, भाई अर्शजीत सिंह व उनके पिता और चाचा साथ थे।

    अदनान आफाक 
    INA न्यूज़ ब्यूरो चीफ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.