Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मार कर हत्या से फैली सनसनी




    हरदोई- पिहानी कस्बे के पियाबाग इलाके में मंगलवार की दोपहर अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी। 

    बदमाश ने एक गोली शिक्षक के सीने में उतारकर उसे मौत की नींद में सुला दिया। जिसके बाद खुद भाग निकला,सनसनीखेज वारदात से इलाके में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनो व पुलिस को दी। 
    Dindahade-shikshak-ki-goli-maarkar-hatya-se-faili-sansani
    दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मार कर हत्या से फैली सनसनी
    सूचना मिलने पर पुलिस महकमे से भारी फोर्स पर जिम्मेदार मौके पर पहुंच गए।कन्नौज जनपद के कस्बा छिबरामऊ के मोहल्ला इब्राहिम निवासी सुशील कुमार (35) पुत्र सुधर लाल गुप्ता जिले में पिहानी विकास खंड के निपनिया गांव के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात था। बताया गया कि अध्यापक पिहानी कस्बे के मोहल्ला मिश्राना निवासी राजकुमार मिश्रा के घर में किराए से कमरा लेकर पत्नी व बच्ची के साथ रहता था। यहीं से प्रतिदिन साइकिल पर सवार होकर स्कूल आता-जाता था। इसी कड़ी में मंगलवार को वह कमरे से साइकिल पर सवार होकर स्कूल गया। विद्यालय में 2 बजे छुट्टी होने के बाद नहर की पटरी पर बनी सड़क से कमरे पर वापस जा रहा था। हर्रैया गांव के समीप एक हेल्मेट लगाए बाइक सवार ने उसे रोक लिया। इससे पहले कुछ बात होती कि सीधे तमंचा निकालकर शिक्षक के सीने में गोली मार दी। जिससे वह मौके पर ही गिर गया। इसी बीच नहर किनारे शौच करने गए हरैया गांव के प्रधान के घर मजदूरी करने आए इलाके मंगरामपुर गांव निवासी विनीत व अमित ने गोली चलने की आवाज सुनी तो मौके पर जाकर देखा। जिसपर बाइक सवार नहर पुल की ओर भागता दिखाई दिख व सुशील का शव पड़ा हुआ मिला। 

    मजदूरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इलाकाई पुलिस के अलावा टडि़यांवा, हरियांवा का पुलिस फोर्स मौके पर जा पहुंचे। इधर जानकारी मिलने पर एसपी आलोक प्रियदर्शी, एएसपी व सीओ भी पहुंच गए। मृतक के परिजनो को हादसे की जानकारी दी गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिवार में पत्नी नीतू व पुत्री मानसी बताई गई है। हादसे से मां बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.