Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार में 'महाजंगलराज', अब मुझे भी लगता है डर : तेजप्रताप



    पटना, 2 जनवरी- बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को भी अब बिहार में डर लगने लगा है।तेजप्रताप ने यहां बुधवार को कहा कि बिहार में अब आम लोगों के साथ ही नेता की भी कब हत्या हो जाए कोई नहीं जानता। यहां कोई सुरक्षित नहीं है। उन्हें भी अब डर लगता है। पटना स्थित राजद कार्यालय में प्रतिदिन जनता दरबार लगा रहे तेजप्रताप ने बुधवार को भी जनत दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। 
    Bihar-me-mahajangalraj-ab-mujhe-bhi-lagta-hai-dar-tejpratap
    बिहार में 'महाजंगलराज', अब मुझे भी लगता है डर : तेजप्रताप
    उन्होंने कहा, "बिहार में महाजंगलराज है। राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है, मुझे भी डर लग रहा है। मैं अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करता हूं।

    उन्होंने अपने अंदाज में कहा, "मुख्यमंत्री चाचा तो खुद अपने आप को आम आदमी कहते हैं, तो वे इतने लाव-लश्कर के साथ क्यों चलते हैं? मेरे पास तो छोटी सुरक्षा है। मुझे भी अब डर लगता है। चाचा से मैं भी अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करता हूं।

    उन्होंने कहा कि बिहार में ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी भ्रष्ट हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई अधिकारी किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि पटना के फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

    तेजप्रताप यादव ने बुधवार को जमीन पर दरी बिछाकर जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुनी। उन्होंने कहा कि इस सरकार में लोग परेशान हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.