Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आज नगर पालिका भवन के सभागार में सभासदों की हुई बैठक


    बांगरमऊ( उन्नाव)-  भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आज नगर पालिका भवन के सभागार में सभासदों की बैठक आहूत की गई। बैठक में आगामी दिनांक 29 जनवरी को ब्लाक असोहा के ग्राम कालू खेड़ा मे मतदाता जागरूकता कैंप लगाने के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की गई।
    Bharat-nirvaachan-aayog-ke-nirdeshanushaar-aaj-nagar-palika-bhavan-ke-sbhagaar-me-sbhasado-ki-hui-baithak
    भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आज नगर पालिका भवन के सभागार में सभासदों की हुई बैठक 
    चेयरमैन इजहार खा गुड्डू की अध्यक्षता में आज आयोजित बैठक में मतदाता जागरूकता मुहिम चलाने पर जोर दिया गया। अधिशासी अधिकारी मीनू सिंह ने कहा कि सभी सभासद अपने-अपने वार्डों में पड़ताल कर ले कि कोई मतदाता नामांकन से वंचित तो नहीं रह गया है। यदि 18 वर्ष पूरी कर चुके युवक-युवती का नाम मतदाता सूची में छूट गया हो तो उसका फार्म तुरंत भरवाए। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव में सभी सभासद शत प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करने के लिए मतदाताओं को जागरूक करें। जिससे कर्मठ और ईमानदार प्रतिनिधि का चुनाव किया जा सके। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र तभी सफल होगा, जब ईमानदार और कर्तव्य निष्ठ प्रतिनिधि चुनकर लोकसभा और विधानसभा पहुंचेंगे। 

    उन्होंने जानकारी दी कि आगामी दिनांक 29 जनवरी को जिले के ब्लाक असोहा अंतर्गत ग्राम कालूखेड़ा में सभी नगर निकायों के जागरूकता कैंप आयोजित किए गए हैं। इन कैंपों को प्रतिस्पर्धा के आधार पर प्रदेश निर्वाचन आयोग अधिकारी पुरस्कृत करेंगे। बैठक में आनंद सिंह अर्कवंशी, इसरार खान ,मोहम्मद सिराज उमाशंकर यादव ,खलील अहमद, राहुल शुक्ला व नीरज गौतम आदि सहित सभी सभासद शामिल हुए। बैठक का संचालन वरिष्ठ लिपिक रवींद्र कुमार ने किया। 

    रिपोर्ट- मुकेश  कुमार 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.