Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा ने देश व प्रदेश को बर्बाद कर दिया है-रामज्ञान गुप्ता


    हरदोई- समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड की जन सन्देश मीटिंग ग्राम महेेलिया खेड़ा पिहानी, हरदोई में सम्पन्न हुई। मीटिंग की मुख्य अतिथि पूर्व सांसद मा0 ऊषा वर्मा और मीटिंग की अध्यक्षता मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने की,मीटिंग का संचालन महेश प्रसाद ने किया।
    Bhajpa-ne-desh-va-pradesh-ko-barbaad-kar-diya-hai-ramgyan-gupta
    भाजपा ने देश व प्रदेश को बर्बाद कर दिया है-रामज्ञान गुप्ता 
    पूर्व सांसद मा0 ऊषा वर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ राज्यों के विधान सभा चुनाव परिणामों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि जनता भाजपा के झूठे वादों और जाति सम्प्रदाय की राजनीति से ऊब चुकी है और अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है। इन राज्यों में जनता की एकजुटता में ही भाजपा को सत्ता से बेदखल किया है। इसमें दोराय नहीं है कि भाजपा ने समाज को तोड़ने और नफरत फैलाने में ही इन चुनावों में अपनी सारी ताकत लगा दी। जनता के बेबुनियादी मुद्दों को भटकाने की उसने साजिश की। भाजपा सत्ता के अहंकार में इतना डूबी थी कि उसने किसानों, गरीबों, नौजवानों की आकांक्षाओं को ही कुचलना शुरू कर दिया। महंगाई, नोटबंदी और जी0एस0टी0 से लोग त्रस्त हैं। इन चुनाव नतीजों का असर निश्चित रूप से 2019 के लोक सभा चुनाव पर पड़ेगा और जनता भाजपा को ऐसे ही परिणाम देने का बेसबरी से इन्तजार कर रही है। समाजवादी पार्टी भाजपा के जन विरोधी, विकास विरोधी एवं सम्प्रदायिक राजनीति को उ0प्र0 में करारी शिकस्त देगी। जनता सब जान चुकी है। उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ता लोक सभा 2019 चुनाव के लिए तैयार हो जायें और गाॅव-गाॅव जाकर पार्टी का प्रचार-प्रसार करें।

    ऊषा वर्मा ने मीटिंग के दौैरान पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की 07 जनवरी से 20 जनवरी तक जो पार्टी का कार्यक्रम समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के तहत आप सभी अपनी-अपनी ग्राम सभाओं व वार्डाें में साईकिल से जाकर के जनता को जागरूक करें व पार्टी के इस कार्यक्रम को सफल बनायें।

    समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि समाजवादी सरकार में मा0 अखिलेश यादव जी के मुख्यमंत्री रहने के दौरान चलायी गई योजनाओं और किए गए विकास कार्याें को बताने के लिए समाजवादी सामाजिक न्याय विकास यात्रा निकाली जायेगी। कल 07 जनवरी से शुरू होने वाली सामाजिक विकास विजन एवं सामाजिक न्याय यात्रा के तहत हर गाॅव हर बूथ पर 20 जनवरी तक पहुँचने का लक्ष्य समाजवादी पार्टी ने रखा है। 

    जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार ने 02 साल में देश व प्रदेश को बर्बाद कर दिया है भाजपा सरकार की विफलतायें, जगजाहिर हैं, इनकी दीवार दरकने लगी है लोक सभा चुनाव करीब देख भाजपा लोकतन्त्र के खिलाफ साजिश करने में जुट गई है उन्होंने कहा कि असन्तोष के साथ जी रही जनता उस दिन का इन्तजार कर रही है जब उन्हें वोट से चोट करने का मौका मिलेगा। लोक सभा चुनाव सिर पर हैै जनता नया प्रधानमंत्री चुनेगी और भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलायेगी।

    रामज्ञान गुप्ता ने कहा कि भाजपा राज में किसानोें की हालत खराब है, नौजवानों के साथ धोखा हो रहा है, किसानों से जो वादे किए थे किसी पर रत्ती भर भी खरा नहीं उतरी। उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ता अभी से लोक सभा 2019 के चुनाव के लिए मजबूती से लग जायें, गाॅव-गाॅव जाकर पार्टी का प्रचार-प्रसार शुरू करें तभी हम सब अपने नेता मा0 अखिलेश यादव जी और समाजवादी पार्टी को मजबूत कर पायेंगे। भाजपा के झूठे वादों, फरेबी जुमलों तथा जाति, धर्म केे नाम पर जनता को गुमराह करने वालों के झांसे में न आकर देश तथा प्रदेश के हित में आगामी लोक सभा 2019 के चुनाव में देश के प्रजातन्त्र को बचाने के लिए और भाजपा से छुटकारा पाने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ें।

    मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ब्लाक अध्यक्ष डाॅ0 नवीन यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा अत्याचार बढ़ा है, जनता पूरी तरह से परेशान है। भाजपा सरकार में पूरी तरह से लूट हत्यायें, बलात्कार, गुण्डई चरम सीमा पर है। भाजपा की सबसे बड़ी नाकामी नोटबन्दी और जी0एस0टी0 है जिसकी वजह से छोटे व्यापारी, किसान व मजदूरों को बहुत नुकसान उठाना पड़ा, लाखों फैक्ट्रियाँ बन्द  हो गईं जिससे लाखों का रोजगार छिन गया।

    इस मौके पर मुख्यरूप से कार्यक्रम कार्यक्रम के आयोजक मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के ब्लॉक अध्यक्ष नवीन यादव , जिला सचिव सुधीर गुप्ता , जिला सचिव अवनीश पांडेय , प्रधान राकेश सिंह , अब्दुल जमील , रोहित कठेरिया , राजेश यादव गंधर्व सिंह , धीरेंद्र यादव , सुरेंद्र पाल , दिनेश कुमार ,पप्पू प्रधान , गुडडू राठौर , अपसर आंसारी , ठाकुर प्रसाद ,रामसेवक रघुवंशी , संदेश यादव , सतीश वर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.