Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भगवान वावन की धरती पर 16 से 22 जनवरी तक होगी श्रीराम कथा


    हरदोई- भगवान विष्णु के अवतार वावन की धरती पर 16 जनवरी से श्री रामकथा का भव्य आयोजन किया जाएगा। वृन्दावन के भगवताचार्य पं. श्री कामोद मिश्र एवं आचार्य बालकृष्ण मिश्र शास्त्री व पं. देवेंद्र अवस्थी द्वारा श्री रामकथा का रसपान कराया जाएगा। 
    Bhagwan-vaaman-ki-dharti-par-16-se-22-january-tak-hogi-shree-ram-katha
    भगवान वावन की धरती पर 16 से 22 जनवरी तक होगी श्रीराम कथा
    हरदोई के बावन कस्बे में 16 से 22 जनवरी तक होने वाली श्री रामकथा का आयोजन धर्मसुधा ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा,इस संबंध में कथा के आयोजक एवं ब्लाक प्रमुख समीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि सत्य सनातम धर्म की परंपरा का अनुसरण करते हुए कोकिलकंठ साध्वी प्रज्ञा भारती पंछी देवी के मार्गदर्शन में पितृ रूपी जनार्दन की प्रशन्नता के लिए पूर्व वर्षों की भांति भक्तिमति माता स्व. सुधा सिंह एवं पूज्य पिता स्व. डॉ. धर्मपाल जी के निर्वाण दिवस पर पुण्य स्मृति में यह अखिल लोकपावनी श्री रामकथा का आयोजन किया जा रहा है।

    उन्होंने बताया कि 18 एवं 19 जनवरी को 01 से 02 बजे तक पंछी देवी के मुखारबिन्दु से सत्संग कार्यक्रम एवं 22 जनवरी को 10:30 बजे से ओंकार शंखधर (जूनियर जलोटा) के मुखारबिन्दु से सुंदरकांड पाठ श्रवण कराया जाएगा,भगवान श्रीराम के मानवीय दृष्टिकोण के आधार पर धर्मसुधा ट्रस्ट द्वारा 17 जनवरी को एनीमिया एवं हड्डी में कैल्शियम की जांच का शिविर। 18 जनवरी को नेत्र परीक्षण, फ्री चश्मा व ऑपरेशन के लिए रजिस्ट्रेशन किया जाएगा।जबकि 19 जनवरी को स्त्री रोग की जांच, स्त्री रोग विशेषज्ञ द्वारा की जाएगी। इस तरहं कथा के दौरान मानव सेवा कर श्री राम की आराधना की जाएगी। कथा के अंतिम दिन 22 जनवरी को विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.