Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अपने मताधिकार का प्रयोग शतप्रतिशत करें:- संजय सिंह



    हरदोई, 25 जनवरी 2019:- राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने कलेक्ट्रेट परिसर से गंगा देवी इण्टर कालेज के छात्रों, दिब्यांगों एवं कलेक्ट्रेट के अधिकारियों/कर्मचारियों को शपथ दिलाते हुए कहा कि सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग शतप्रतिशत करें, क्योकि मतदान आपका हक ही नही धर्म भी है।
    Apne-matdhikaar-ka-prayog-shatpratishat-kare-sanjaysingh
    अपने मताधिकार का प्रयोग शतप्रतिशत करें:- संजय सिंह
    उन्होेने कहा निर्वाचन आयोग की मंशा है कि सभी लोग शतप्रतिशत मतदान करें। श्री सिंह ने कहा कि आज जनपद में जिलाधिकारी के निर्देश पर समस्त विद्यालयों एवं कार्यालयों में शतप्रतिशत मतदान करने के सम्बन्ध में शपथ दिलायी गयी व मतदान के संबंध में विद्यालयों में चित्रकला, वाद-विवाद आदि प्रतियोगिताओं के आयोजन के साथ आम जनमानस को शतप्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करने हेतु सभी तहसीलों एवं कस्बों मोटर साइकिल एवं जागरूता रैली का आयोजन किया गया है।

    इसके उपरान्त अपर जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रट परिसर से दिब्यांग रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया, रैली कलेक्ट्रेट से चल कर गांधी भवन परिसर में समाप्त हुई। रैली में जिला समाज कल्याण अधिकारी/प्रभारी जिला दिब्यांग कल्याण अधिकारी हर्ष मवार, जिला अल्प संख्यक कल्याण अधिकारी प्रणव कुमार पाठक, हरवंश सिंह, आलोक श्रीवास्तव आदि ने भाग लिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.