Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक रानू के जन्मदिन पर डिप्टी सीएम ने जिले को दी 104 करोड़ की सौगात



    हरदोई- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आज सवायजपुर के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह के जन्मदिन के मौके पर 104 करोड़ की योजनाओं की सौगात हरदोई के नागरिकों को सौंपी, जिसमे 25 कार्यों के जरिये 76 किलोमीटर की सड़कों के निर्माण कार्य शामिल हैं। 

    vidhayak-ranu-ke-janmdin-par-deputy-cm-ne-jile-ko-di-104-crore-ki-saugaat
    विधायक रानू के जन्मदिन पर डिप्टी सीएम ने जिले को दी 104 करोड़ की सौगात

    मौर्या ने इस मौके पर सवाजयपुर के निरीक्षण भवन में कहा कि भाजपा ने जो कार्य 02 सालों के भीतर कर दिखाया है वो कार्य बुवा-भतीजे की सरकारें 10 सालों में नही कर सकी। उन्होंने कहा कि अभी निरन्तर जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास भाजपा कर रही है, हमारे काम धरातल पर दिख रहे है। हरदोई में सड़कें चौड़ीकरण को लेकर सरकार 01 हजार करोड़ से अधिक रुपये खर्च कर रही है, इनमे 02 प्रमुख सड़के शामिल हैं, इससे निश्चित रूप से जिले का विकास होगा।
    हरदोई के अर्जुनपुर पुल को बनवाने के संबंध में उन्होंने बताया कि सरकार की प्राथमिकता वाले महत्वपूर्ण कार्यों में अर्जुनपुर पुल भी शामिल किया गया है, जिससे कटियारी के लोगों को राहत मिल सके। 



    सवाजयपुर के भाजपा विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह के जन्मदिन पर आज सूबे के डिप्टी सीएम ने हरदोई जनपद की 13 परियोजनाओं का लोकार्पण किया जबकि 12 का शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं में 76 किलोमीटर की सड़कें शामिल हैं, जिनमे आने वाली लागत लगभग 104 करोड़ है। डिप्टी सीएम ने जनसमस्याओं की मॉनिटरिंग के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए। 



    इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज, सांसद अंशुल वर्मा, अशोक बाजपेयी, विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू, रजनी तिवारी, प्रभाष कुमार, पारुल दीक्षित, प्रीतेश दीक्षित, समीर सिंह, पीके वर्मा, रामचंद्र सिंह राजपूत, डॉ अरुण मौर्या, धीरेंद्र प्रताप सिंह व विधायक प्रतिनिधि रजनीश कुमार त्रिपाठी समेत तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.