Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उप्र : बाराबंकी में स्कार्पियो डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत


    लखनऊ, 17 दिसम्बर- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार को एक सड़क हादसे में आजमगढ़ जिले के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि घायल युवक का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है व शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
    uttarpradesh-barabanki-me-scorpio-divider-se-takrai-4-ki-maut
    उप्र : बाराबंकी में स्कार्पियो डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत
    सनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र एसओ संदीप राय के मुताबिक, अयोध्या-लखनऊ हाइवे पर एक तेज रफ्तार स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

    उन्होंने कहा कि हादसे में केदार यादव, कमला यादव, फिरतु (सभी जगदीशपुर थाना जिला आजमगढ़) की मौत हो गई। अब्दुलचक निवासी भोजू यादव पुत्र जगधारी यादव बुरी तरह घायल हो गए, जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी गांव के रहने वाले अमरनाथ घायल हैं जिनका लखनऊ में इलाज हो रहा है।

    उन्होंने बताया कि मूलचंद यादव बीते एक सप्ताह से जनपद के विनायक अस्पताल में भर्ती थे। स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के कारण परिजन बीती रात लगभग 11 बजे उन्हें लेकर लखनऊ जा रहे थे। मूलचंद एवं उनके सहयोगी एंबुलेंस में सवार थे व कुछ लोग स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठकर जा रहे थे। 

    स्कॉर्पियो गाड़ी अभी फैजाबाद से आगे बाराबंकी के पास रामसनेही घाट तक पहुंची थी कि अचानक डिवाइडर से टकराकर गाड़ी पलट गई और यह हादसा हो गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.