Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग रश्मि जायसवाल ने जनपद की महिलाओ की समस्याएं सुनी


    हरदोई- निरीक्षण भवन में मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग रश्मि जायसवाल ने जनपद की महिलाओ की समस्याएं सुनी। विभिन्न विकास खण्डो से आयी महिलाओ ने अपनी समस्याएं मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग के समक्ष अपनी समस्याएं रखी.
    sadasya-rajya-mahilla-aayog-rashmi-jaiswal-ne-janpad-ki-mahillao-samasaye-suni
    मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग रश्मि जायसवाल ने जनपद की महिलाओ की समस्याएं सुनी
    जिसमे से 10 फरियादियो ने श्रीमती जायसवाल के समक्ष आवेदन प्राप्त हुए, इसमें से 7 फरियादियो की समस्याओ को जनपद स्तरीय अधिकारियों द्वारा मौके पर ही निस्तारित कर दिया गया। महिला फरियादियो में ज्यादातर मामले जमीनी विवाद से सम्बन्धित पाये गये। इस पर उन्होने सम्बन्धित अधिकारियो को निर्देशित किया कि उचित कार्यवाही करते हुए विवादो का निस्तारण समयान्तर्गत कराना सुनिश्चित करे। 

    मा0 सदस्य राज्य महिला आयोग रश्मि जायसवाल ने कारागार में महिला बैरक का औचक स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण में उन्होने पाया कि बैरक में सीमा से ज्यादा महिलाओ को रखा गया हैं जिससे अव्यवस्था देखने को मिली। इस पर उन्होने शासन से अतिरिक्त महिला बैरक बनवाने की बात से अवगत करायेगी। उन्होने महिला बैरक में गन्दगी को देखकर नाराजगी भी व्यक्त की। महिला सुनवाई में जिला प्रोवेशन अधिकारी सुशील कुमार सिंह, सहायक निदेशक सूचना कुमकुम शर्मा, विशिष्ट परिवेक्षा अधिकारी संजीव श्रीवास्तव, महिला एसओ स्वेता त्रिपाठी, 181 महिला हेल्पलाईन सरोजनी पाल उपस्थित रही।

    विजयारती 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.