Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखनऊ और गुजरात के बीच चलेगी उप्र परिवहन की बस


    लखनऊ, 27 दिसम्बर- उत्तर प्रदेश से गुजरात के लिए बस सेवा शुरू होने जा रही है। इन दोनों राज्यों के बीच हुए समझौते के बाद उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम लखनऊ और अहमदाबाद के बीच एसी बस चलाने की रणनीति तैयार कर रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो इसकी शुरुआत जनवरी से हो जाएगी। 
    lucknow-aur-gujraat-ke-beech-chalegi-UP-parivahan-ki-bus
    लखनऊ और गुजरात के बीच चलेगी उप्र परिवहन की बस
    यह एसी बस कानपुर और आगरा होते हुए अहमदाबाद जाएगी। इसे लेकर गुजरात के डिवीजनल ट्रैफिक अफसर मुकेश पटेल ने अपनी टीम सहित लखनऊ के अधिकारियों के साथ बैठक भी की थी। अफसरों से लखनऊ, कानपुर, आगरा से अहमदाबाद के लिए सीधी एसी बस का संचालन करने पर विस्तार से चर्चा की। इन तीन शहरों और अहमदाबाद के बीच दोनों तरफ से एसी बसों का संचालन होगा।यूपी राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक शाद सईद ने बताया, "गुजरात की टीम ने परमिट एवं फीस की भी जानकारी ली। अब परिवहन अफसर आपस में बैठकर टोल टैक्स का भी आकलन कर रहे हैं। इसकी फीस की देखरेख करने वाले हैं। इसीलिए अभी किराया नहीं तय हो सका है। एक बार और बैठक कर इसका पूरा ब्यौरा प्रस्तुत कर दिया जाएगा।"


    उन्होंने बताया, "लखनऊ और गुजरात के बीच शुरू होने वाली बस सेवा को लेकर स्थानीय प्रबंधकों से प्रस्ताव मांगे गए हैं। जैसे ही प्रस्ताव आ जायेगा, संचालन की कार्रवाई आगे बढ़ा दी जाएगी।"

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.