Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले में हो रही मुठभेड़ों पर उठने लगे सवाल कैसे सारी मुठभेड़ों में पैरों में लग रही गोलियां


    हरदोई- पुलिस ने पिछले महीनों में करीब आधा दर्जन अधिक मुठभेड़ की। इन सभी मुठभेड़ों में खास बात ये रही कि पुलिस ने सभी मुठभेड़ों में रात के अँधेरे में सटीक निशाना लगाकर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। बदमाशों और पुलिस के बीच हुई फायरिंग में कोई भी पुलिसकर्मी गोली लगने से जख्मी नहीं हुआ।
    jile-me-ho-rahi-muthbhedo-par-uthne-lage-sawal-kaise-sari-muthbhedo-me-pairo-me-lag-rahi-goliya
    जिले में हो रही मुठभेड़ों पर उठने लगे सवाल कैसे सारी मुठभेड़ों में पैरों में लग रही गोलियां
    वहीं पकड़े गए सभी बदमाशों के वायें या दाएं पैर के निचले हिस्से में पुलिस ने अचूक निशाना लगाया।ताजा मामला सुरसा थाना क्षेत्र का है। यहां शुक्रवार की रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दो बदमाश फरार हो गए। जिन्हे पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई की गई। पकड़े गए बदमाश गोकशी में वांछित चल रहे थे। इनके पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचा, दो जिंदा व खोखा कारतूस, एक चपड और रस्सी के अलावा एक मोटर साईकिल बरामद करने का दावा किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों को जेल भेज दिया है।एसपी हरदोई अलोक प्रियदर्शी ने प्रेसवार्ता में मीडिया को बताया कि सुरसा थाना प्रभारी संतोष कुमार तिवारी ने सर्विलांस सेल के प्रभारी अलोक कुमार सिंह और पुलिस टीम की संयुक्त कार्रवाई के दौरान बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई।

    मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जबाबी कार्रवाई में फरार चल रहे गौकश जिआउल पुत्र छैली कुरैशी निवासी कुलबुली थाना पिहानी गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसका सगा भाई बाबू उर्फ़ पप्पू और साथी शाहबीर पुत्र बीरवल निवासी महुआहार बंजरपुरवा भागने में सफल हुए। पुलिस ने घेराबंदी करके भाग रहे दोनों अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों अभियुक्त गो-हत्या के वांछित अपराधी थे। जिन्हे पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

    रिपोर्ट-शरद द्धिवेदी 
    INA न्यूज़ 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.