Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणासी, गाजीपुर दौरे पर


    लखनऊ, 29 दिसम्बर- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी और गाजीपुर के दौरे पर रहेंगे। 

    इस दौरान वह 180 करोड़ रुपये की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे, साथ ही 98 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओंका शिलान्यास भी करेंगे। प्रधानमंत्री 12 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। 
    Narendra-modi-shanivaar-ko-varanasi-gazipur-daure-par
    नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणासी, गाजीपुर दौरे पर
    यहां से वह हेलीकाप्टर से सीधे गाजीपुर जाएंगे। 12.30 बजे गाजीपुर शहर के आरटीआई मैदान में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी सभा में महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी की जाएगी। इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखेंगे।

    यह भी परियोजना में शामिल है।

    हेरिटेज स्थलों पर मूलभूत सुविधाओं का कार्य 1197 लाख, भोजूबीर-सिंधोरा मार्ग का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण 4677 लाख, हूकुलगंज-पांडेयपुर मार्ग का सतह सुधार कार्य 197.67 लाख, साजन तिराहे से तेलियाबाग मार्ग का चौड़ीकरण 374.73, भेलूपुर सोनारपुरा मार्ग का सतह सुधार व ड्रेन सुधार की 15.96 लाख रुपये की परियोजना का लोकार्पण करेंगे।

    प्रधानमंत्री करीब साढ़े तीन घंटे के बनारस प्रवास के दौरान चावल अनुसंधान संस्थान का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। यहां परूवचल के लगभग दो हजार हस्तशिल्पियों और उद्यमियों से संवाद करेंगे। 

    इसी दौरान मोदी दो हजार करोड़ रुपये ऋण के चेक भी वितरित करेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.