Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    निर्माणाधीन कार्यों को समय पर पूरा किया जाये सुनिश्चित-जिलाधिकारी



    पीलीभीत- जिलाधिकारी डा0 अखिलेश कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में निर्माणाधीन कार्यों की प्रगति समीक्षा बैठक गांधी सभागार में सम्पन्न हुई। 

    बैठक में महोदय द्वारा निर्माणाधीन समस्त संस्थाओं को कड़े निर्देश देते हुये कहा कि इस वित्तीय वर्ष में निर्माणाधीन कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करना सुनिश्चित किया जाये। 
    NIrmandheen-karyo-ko-samay-par-pura-kiya-jaye-jiladhikari
    निर्माणाधीन कार्यों को समय पर पूरा किया जाये सुनिश्चित-जिलाधिकारी
    \बैठक द्वारा कलीनगर व बीसलपुर में निर्मित आश्रय योजना के तहत निर्मित आवासों के आंवटन की प्रक्रिया पूर्ण करने के निर्देश डूडा अधिकारी को दिये और साथ ही साथ बीसलपुर आश्रय भवन में रहने योग्य समस्त व्यवस्थाऐं जैसे पानी, विद्युत को मौके पर जाकर देखने के निर्देश दिये। 

    बैठक में समस्त निर्माण कार्यो से सम्बन्धित विभागों को कड़े निर्देश देते हुये कहा कि टेण्डरिंग करने में देरी न की जाये, ओपेन टेण्डर की व्यवस्था सुनिश्चित की जाये, जिससे सिगल टेण्डर की सम्भावनाऐं समाप्त की जा सके और टेण्डर निरस्त होने की सम्भावनाऐं न रह जाये। उन्होंने कहा एक ही कार्य करने में कई बार टेण्डर निरस्त होने से कार्य समय से प्रारम्भ कराना सम्भव नही होता। बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जो कार्य सम्पन्न कराये जा चुके हैं उनकी सूची तत्काल प्रेषित करना सुनिश्चित किया जाये।

    जिससे अग्रिम कार्यवाही सम्पन्न की जा सकेबैठक में समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया गया,कि जिन विभागों विभिन्न योजनाओं के तहत निर्माण हेतु भूमि न उपलब्ध हो तो सम्बन्धित उपजिलाधिकारी से सम्पर्क कर अवगत कराये और साथ ही साथ जो भवन निर्माण हो चुके हैं यदि आने जाने हेतु रास्त सुगम नही है तो सम्बन्धित उपजिलाधिकारी से सम्पर्क कर समस्या का निदान कराना सुनिश्चित किया जाये तथा निर्माणाधीन कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये। 

    बैठक में मुख्य विकास अधिकारी, नगर मजिस्टेट, परियोजना निर्देश, अधिशासी अभियन्ता विद्युत, अधिशासी अधिकारी जल निगम, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग सहित सम्बन्धित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

    अदनान आफाक 
    INA NEWS 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.