Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मशहूर शेफ मैक्रो पियरे भारत आएंगे


    मुंबई, 29 दिसंबर- मशहूर शेफ मैक्रो पियरे व्हाइट पहली बार जनवरी में भारत आ रहे हैं। पियरे व्हाइट यहां पाक महोत्सव वर्ल्ड ऑन ए प्लेट (डब्ल्यूओएपी) में शामिल होने के लिए आ रहे हैं। 
    Mashoor-shaif-macro-piyaare-bharat-aayenge
    मशहूर शेफ मैक्रो पियरे भारत आएंगे 
    पियरे व्हाइट ने एक बयान में कहा, "मैं बहुत चीजें करूंगा, आनंद उठाऊंगा, गलियों में घूमूंगा, संस्कृति की खोज करूंगा, कुछ एक मास्टरक्लासेज में शामिल रहूंगा और हालांकि मैं यहां लंबे समय के लिए नहीं आ रहा हूं, लेकिन मुझे पता है कि भारत की सुंरदता में मंत्रमुग्ध हो जाने के लिए यह समय काफी है।


    मास्टरक्लासेज का आयोजन 19-20 जनवरी को किया जा रहा है, जहां पियरे के देखरेख में दो एक्सक्लूसिव फाइन-डाइन डिनर्स परोसे जाएंगे। साथ ही यहां सेंट. रेजिस में वे दो मास्टक्लास का आयोजन करेंगे। 

    इस आयोजन में पियरे व्हाइट भारत के कुछ शीर्ष रेस्टोरेंट्स को जज करेंगे, जो 'वर्ल्ड ऑन एक प्लेट रेस्टोरेंट ऑफ द ईयर' ट्रॉफी की होड़ में हैं।

    गोल्ड रश एंटरटेनमेंट की मुख्य कार्यकारी अधिकारी किरन सोंस ने कहा, "मेरा मानना है कि वल्र्ड ऑन ए प्लेट कोई साधारण फूड फेस्टिवल नहीं है, बल्कि यह सभी इंद्रियों को मोहित करने वाला है और फाइन डाइन को एक कला बना देता है, जो कि देश में आयोजित होने वाला सबसे बड़ा और सबसे विश्वसनीय अंतर्राष्ट्रीय फूड फेस्टिवल है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.